Crime News: Historyheater shot at his wife, wife narrowly escapes-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:04 am
Location
Advertisement

क्राइम न्यूज : हिस्ट्रीशीटर ने अपनी पत्नी पर चलाई गोली, बाल-बाल बची पत्नी

khaskhabar.com : रविवार, 17 नवम्बर 2019 4:23 PM (IST)
क्राइम न्यूज : हिस्ट्रीशीटर ने अपनी पत्नी पर चलाई गोली, बाल-बाल बची पत्नी
जयपुर। सोडाला थाना इलाके में एक हिस्ट्रीशीटर ने शनिवार देर शाम को अपने पत्नी पर देशी कट्टे से फायर कर दिया। हालाकि पत्नी बाल-बाल बच गई। धमाके की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची,लेकिन हिस्ट्रीशीटर वहां से फरार हो गया। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार सोडाला थाने के हिस्ट्रीशीटर श्रवण सोनी ने देर शाम को बाजार से घर लौटते ही अपनी पत्नी सविता सोनी पर देशी कट्टे से फायर कर दिया। गोली पत्नी के पास से होकर वहां पर खड़ी स्कूटी में जा लगी। धमाके की आवाज सुनकर आस-पास के लोग जमा हो गए। यह देखकर हिस्ट्रीशीटर वहां से भाग गया। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने साक्ष्य लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को मौके से गोली का खोल भी मिल गया।

दो साल बाद छह दिन पहले जेल से छूटा था हिस्ट्रीशीटर

जांच अधिकारी एसआई भरत सिंह ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर श्रवण सोनी के खिलाफ लूट, मारपीट, फायरिंग व अन्य मामलों के करीब पचास मुकदमें दर्ज है। वह 2017 से जेल में बंद था और ग्यारह नवम्बर को ही जेल से छूट कर घर आया था। शाम करीब छह बजे उसने अपनी पत्नी पर देशी कट्टे से फायर कर दिया। हालाकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। आरोपी की धरपकड़ के लिए टीमें जुटी है।

घरेलू विवाद हो सकता है फायरिंग का

एसआई ने बताया कि फायरिंग की वजह घरेलू विवाद हो सकता है। आज इस मामले को लेकर हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से पूछताछ की जाएगी। रात को उसने कोई वजह नहीं बताई थी। श्रवण सोनी जमुना नगर पथ नम्बर एक सोडाला में रहता है। घटना को लेकर सीसीटीवी फुटेज भी देखा जा रहा है। घटना स्थल व उसके आस-पास मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज जुटाए जा रहे है। हिस्ट्रीशीटर दो-तीन दिन से पत्नी को जान से मारने की धमकी दे रहा है। हिस्ट्रीशीटर पहले भी फायरिंग करने के मामले में जेल जा चुका है। हार्डकोर अपराधी श्रवण सोनी की धरपकड़ के लिए शहर के अन्य थानों की भी मदद ली जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement