Crime News: Bike riding miscreants broke the chain of women-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 16, 2020 9:36 am
Location
Advertisement

क्राइम न्यूज : बाइक सवार बदमाशों ने महिला की चेन तोड़ी

khaskhabar.com : मंगलवार, 08 अक्टूबर 2019 7:46 PM (IST)
क्राइम न्यूज : बाइक सवार बदमाशों ने महिला की चेन तोड़ी
जयपुर। प्रताप नगर इलाके में सोमवार को बाइक सवार बदमाश बाजार से पैदल ही घर की तरफ लौट रही एक महिला के गले से झपट्टा मार सोने की तोड़ कर ले गए। पीड़ित महिला के शोर मचाने पर आस-पास के लोग मौके पर आए, लेकिन उससे पहले ही बदमाश उनकी आंखों से ओझल हो चुके थे। जानकारी में यह भी सामने आया कि चेन स्नेचिंग की वारदात के दौरान पीड़िता महिला ने दौड़ कर बाइक सवार बदमाशों को पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन वह उनको पकड नहीं पाई।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ले, बदमाशों को पकड़ने के लिए इलाके में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बदमाशों को कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस के अनुसार पीड़ित मंजु पत्नि विनोद शर्मा निवासी प्रताप नगर ने सोमवार की दोपहर को मामला दर्ज करवाया कि वह घर से कुछ पहले ही घरेलु सामान की खरीददारी कर घर की तरफ आ रही थी। इस दौरान हेलमेट पहने बाइक सवार बदमाशों ने उसके गले से पर झपट्टा मार कर सोने की चेन तोड कर ले गए।

जांच अधिकारी एएसआई गोवर्धन प्रसाद ने बताया कि पीड़िता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों की धर पकड की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement