Corona Pan-Peak spitting on woman mouth arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2020 7:05 pm
Location
Advertisement

महिला के मुंह पर 'कोरोना पान-पीक' थूकने वाला गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 26 मार्च 2020 05:20 AM (IST)
महिला के मुंह पर 'कोरोना पान-पीक' थूकने वाला गिरफ्तार
नई दिल्ली। कोरोना जैसी महामारी के दौरान महिला के मुंह पर 'कोरोना पान' कहकर उसकी 'पीक' महिला के मुंह पर थूकने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार सिरफिरे का नाम गौरव वोहरा (40) है। यह शर्मनाक घटना देश की राजधानी दिल्ली में घटी।

पुलिस ने मुखर्जी नगर थाने में आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज किया है। घटना 22 मार्च, 2020 की है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 22 मार्च को एक महिला ने थाना मुखर्जी नगर को शिकायत दी। महिला ने शिकायत में आरोप लगाया था कि उसके मुंह पर एक आदमी ने पान की पीक थूकी है। पान की पीक मुंह पर थूकने से पहले आरोपी ने कहा कि "ले, यह कोरोना पीक है।"

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि सिरफिरा आदमी सफेद रंग की स्कूटी पर सवार था। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके इलाके में मौजूद सीसीटीवी फूटेज खंगाले, और आरोपी की पहचान हो गई। पुलिस को स्कूटी के नंबर की डिटेल से पूरी जानकारी मिल गई। पता चला कि आरोपी का नाम गौरव वोहरा पुत्र सुरेंद्र किशन वोहरा है, जो मॉडल टाउन थानांर्तगत गुड़ मंडी इलाके का रहने वाला है।

पुलिस ने छापा मारकर आरोपी को मय स्कूटी दबोच लिया। आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि वह विवाहित और दो बच्चों का पिता है। आरोपी दिल्ली के ही आनंद पर्वत इलाके में स्थित एक कुकर फैक्टरी में नौकरी करता है।

पुलिस ने आरोपी की सफेद रंग की स्कूटी होंडा एक्टिवा भी जब्त कर ली है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement