Chief Accounts Officer arrested taking bribe of Rs 5,000-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 25, 2020 10:58 am
Location
Advertisement

मुख्य लेखा अधिकारी 5,000 रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 13 जनवरी 2020 8:56 PM (IST)
मुख्य लेखा अधिकारी 5,000 रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार
चंडीगढ़। पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने पैप्सू रोडवेज़ ट्रांसपोर्ट कोर्पोरेशन (पी.आर.टी.सी) के पटियाला स्थित मुख्य कार्यालय में तैनात चीफ़ एकांउट्स अधिकारी (सी.ए.ओ) भुपिन्दर कुमार अग्रवाल को 5000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि सी.ए.ओ भूपिन्दर कुमार अग्रवाल को शिकायतकर्ता भजन प्रताप सिंह निवासी पटियाला की शिकायत पर 5,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। शिकायतकर्ता ने विजिलेंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में दोष लगाया था कि उक्त लेखा अधिकारी द्वारा उसकी टैक्सी के किरायों के बिलों की अदायगी सम्बन्धी फाइलों को पास करने के बदले 10,000 रुपए की मांग की गई है। विजिलेंस द्वारा शिकायत की पड़ताल के उपरांत उक्त लेखा अधिकारी को दो सरकारी गवाहों की मौजूदगी में पहली किश्त के तौर पर 5,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया।

उक्त दोषी के खि़लाफ़ विजिलेंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत पटियाला स्थित विजिलेंस ब्यूरो के थाने में मुकदमा दर्ज करके अगली कार्रवाई आरंभ कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement