Businessman Shot Dead In Alamabagh Lucknow-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 16, 2019 10:54 pm
Location
Advertisement

लखनऊ : बदमाशों ने दिनदिहाडे व्यापारी को गोली मारी

khaskhabar.com : गुरुवार, 10 जनवरी 2019 7:10 PM (IST)
लखनऊ : बदमाशों ने दिनदिहाडे व्यापारी को गोली मारी
लखनऊ। उत्तरप्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वो दिनदिहाडे वारदातों को अंजाम देने लगे है। ताजा मामला आलमबाग थाना क्षेत्र के चंदन नगर का है जहां बेखौफ बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी को सरेआम हत्या कर दी। बेखौफ बदमाशों ने वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है।

खबरों के मुताबिक, उत्तरप्रदेश के चंदन नगर के कपडा व्यापारी अमनप्रीत को कुछ बदमाश दुकान से खींच कर बाहर लाते हुए कई राउंड फायरिंग करते हुए गोलियों से भून डाला और मौके से फरार हो गए। हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। फायरिंग से मौके पर भगदड़ मच गई। इतने में बदमाश हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल व्यापारी को आलमबाग के लोकबंधु अस्पताल भर्ती कराया जहां डॉक्टर्स ने घायल की हालत नाजुक बताते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस मौका स्थल पर पहुंच घटना का मुआयना करने में जुट गए। वहीं पुलिस इस हत्या की वारदात को पुरानी रंजिश से जोड़ता हुआ देखकर आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई है।

पुलिस का कहना है कि परिजनों के मुताबिक लेनदेन को लेकर अमनप्रीत से किसी का विवाद चल रहा था जिसके चलते इस वारदात को अंजाम देने की आंशका जताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि नौकरों ने बताया कि इस वारदात में दो लोग शामिल थे। फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर जल्द ही घटना के खुलासे की बात भी कर रही है। लेकिन मजबूत कानून व्यवस्था और अपराध नियंत्रण के दावों की पोल राजधानी लखनऊ में खुल गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement