Brutal Murder Of Uncle And Auntys Of Para High Jumper Varun Singh Bhati-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 10:10 pm
Location
Advertisement

पैरा ओलंपिक में सिल्वर जीतने वाले वरुण भाटी के परिवार पर हमला, 2 की मौत

khaskhabar.com : शनिवार, 13 अक्टूबर 2018 09:53 AM (IST)
पैरा ओलंपिक में सिल्वर जीतने वाले वरुण भाटी के परिवार पर हमला, 2 की मौत
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश से सटे ग्रेटर नोएडा में एक पति-पत्नी की गला काटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मृतक दंपति पैरा ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाले वरुण भाटी के परिजन (चाचा-चाची) थे, जिनकी बदमाशों ने ह्त्या कर दी। घटना शुक्रवार रात की है।

खबरों के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के कोतवाली क्षेत्र के जमालपुर गांव में बदमाशों ने धावा बोला और वारदात को अंजाम दे देकर फरार हो गए। मृतक आजाद वरुण के चाचा और वेदवती चाची थीं। इस हमले में तीन अन्य लोगों के घायल होने की भी खबर है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, बदमाशों ने पड़ोस के अन्य परिवार के सुधीर और उसकी पत्नी पर भी हथियारों से हमला करके गंभीर रूप घायल कर दिया।

घटना की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया इसके साथ ही आजाद और उनकी पत्नी वेदवती के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शुरूआती जांच में पुलिस हत्या के पीछे डकैती की वजह बता रही है, हालांकि पुलिस मामले में आधिकारिक रूप से कुछ भी कहने से बच रही है। हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। घटना पर पुलिस जांच जारी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement