Brother Rape with Sister in Ludhiana-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 22, 2019 8:38 am
Location
Advertisement

भाई ने नाबालिग बहिन से किया रेप, पिता को बताया तो हुआ ऐसा

khaskhabar.com : मंगलवार, 18 दिसम्बर 2018 7:46 PM (IST)
भाई ने नाबालिग बहिन से किया रेप, पिता को बताया तो हुआ ऐसा
लुधियाना। देश में आए दिन महिलाओं पर हो रहे अपराध बढते ही जा रहे है। ताजा मामला पंजाब के लुधियाना में सामने आया है। यहां पर सगे भाई ने अपनी नाबालिग बहन के साथ रेप कर डाला। पीडि़ता ने घटना के बारे में पिता को बताया लेकिन पिता ने कार्रवाई करने की बजाए उसे टाल दिया। पीडि़ता अकेली ही गांव चली गई। दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उतर कर पीडि़ता ने पुलिस को शिकायत दी।

उसकी शिकायत पर पुरानी दिल्ली रेलवे पुलिस ने उसके भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली और उसे आगे की कार्रवाई के लिए लुधियाना पुलिस कमिश्नर को भेज दिया। थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है। यह घटना डेढ़ महीने पुरानी है। पीडि़ता घर में अपने भाई के साथ थी। उनके माता-पिता घर पर नहीं थे।

इस बीच भाई ने ही अपनी बहन के साथ रेप कर डाला था। जब पिता घर पर आया तो पीडि़ता ने बात अपने पिता को बताई लेकिन पिता ने कोई एक्शन नहीं लिया था। इसके बाद वह लुधियाना छोड़ कर अपने गांव जाने लगी। जब वह दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची तो उसे एक युवती से जान-पहचान हुई।

उस युवती को उसने सारी घटना बताई, जिसके बाद उक्त युवती उसे पुरानी दिल्ली स्थित रेलवे पुलिस थाने ले गई थी, जहां उसकी शिकायत दर्ज करवाई गई। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दी। घटना लुधियाना की होने के कारण उसे डाक द्वारा लुधियाना के पुलिस कमिश्नर को भेज दिया था। एएसआई का कहना है कि उन्हें एफआईआर मिल गई है, जोकि दर्ज कर ली गई है। आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। मामले की जांच कर आरोपी को काबू कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement