bjp leader shot dead in Harsh Firing in bhadohi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 10, 2021 3:30 am
Location
Advertisement

एमपी के बाद अब यूपी में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

khaskhabar.com : सोमवार, 28 जनवरी 2019 3:30 PM (IST)
एमपी के बाद अब यूपी में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या
भदोही। मध्यप्रदेश के बाद अब उत्तरप्रदेश में बीजेपी नेता की हत्या का मामला सामने आया है। यूपी के भदोही में गोपीगंज क्षेत्र में जौनपुर से बारात में आए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, रविवार की रात जौनपुर में सुरेरी क्षेत्र के कोहरौड़ा गांव निवासी एक युवक की बारात भदोही में गोपीगंज क्षेत्र के धनीपुर गांव में गई थी।

बारात में कोहरौड़ा निवासी सेक्टर प्रमुख भाजपा नेता दिनेश चंद्र मिश्रा (48 ) और उनके छोटे भाई सुनील कुमार मिश्रा भी गए थे। द्वारचार के बाद जनवासे में बाराती बैठे थे। इस बीच उन्हीं के पाट्टीदार वीरेंद्र मिश्र ने लाइसेंसी रिवाल्वर से भाजपा नेता को गोली मार दी। गोली भाजपा नेता के बाई आंख लगी जिससे आर-पार हो गई, और उनकी मौके पर मृत्यु हो गई। गोली चलने से बारातियों में हडक़ंप मच गया। घटना के बाद भाग रहे आरोपी को बारातियों ने दौड़ाकर पकडऩा चाहा लेकिन अंधेरा होने का लाभ उठाकर आरोपी रिवाल्वर समेत फरार हो गया।

परिजन शव को लेकर गोपीगंज थाने पहुंचे। मृतक के छोटे भाई सुनील कुमार मिश्रा के तहरीर पर सुरेरी क्षेत्र के कोहरौड़ निवासी वीरेंद्र उर्फ बद्री नारायण के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है।

भाजपा नेता के छोटे भाई सुनील कुमार मिश्रा ने बताया कि लाइसेंसी रिवाल्वर आरोपी के बड़े भाई नरेंद्र मिश्रा का है और जो रोजी रोटी के सिलसिले में कहीं बाहर रहते हैं। आरोपी हमेशा रिवाल्वर को लेकर घूमता रहता है और जान से मारने की धमकी भी देता था। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

गौरतलब है कि हाल ही में मध्यप्रदेश में एक सप्ताह में तीन बीजेपी नेताओं की हत्या हो गई। इन सभी हत्याओं के बाद सरकार के प्रति आक्रोश हो रहा हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement