Bike and scooty collide on Nahargarh hill in Jaipur, bike rider dies-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:49 pm
Location
Advertisement

जयपुर में नाहरगढ पहाड़ी पर बाइक व स्कूटी की भिड़ंत, बाइक सवार छात्र की मौत

khaskhabar.com : मंगलवार, 29 सितम्बर 2020 2:02 PM (IST)
जयपुर में नाहरगढ पहाड़ी पर बाइक व स्कूटी की भिड़ंत, बाइक सवार छात्र की मौत
जयपुर। नाहरगढ पहाड़ी पर मंगलवार सुबह बाइक व स्कूटी में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दो साथी घायल हो गए। पुलिस ने शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है, जबकि घायल दोनों साथियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

पुलिस ने बताया कि मृतक अभिषेक (29) मूलत: शाहपुरा का रहने वाला था। वह संतोष सागर कॉलोनी ब्रह्मपुरी में रहकर वैद की पढाई कर रहा था। सोमवार को उसका आखिरी परीक्षा थी, जिसके बाद उसने अगले दिन सन राइज देखने के लिए नाहरगढ पहाड़ी चलने का प्रोग्राम बनाया था। मंगलवार सुबह करीब 5 बजे वह अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से नाहरगढ पहाड़ी पर चढ़ रहा था, इसी दौरान चरण मंदिर के पास घुमाव पर ऊपर से उतर रही स्कूटी से बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

हेलमेट नहीं पहनने से सिर में लगी चोट - हादसे के बाद बाइक सवार तीनों दोस्त सडक़ पर गिर गए और स्कूटी चालक वहां से चला गया। बाइक सवार दोनों साथियों के हेलमेट लगाने से उनके हल्की चोट आई, जबकि अभिषेक के हेलमेट नहीं लगाने से सिर में गंभीर चोट लगने से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीरावस्था में अभिषेक को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घायल दोनों साथियों को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने छुट्टी दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर स्कूटी व चालक की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement