Bihar: Woman told police, Tantric raped me in dream-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:34 pm
Location
Advertisement

बिहार : महिला ने पुलिस से कहा, 'तांत्रिक ने सपने में मेरा रेप किया'

khaskhabar.com : गुरुवार, 24 जून 2021 08:30 AM (IST)
बिहार : महिला ने पुलिस से कहा, 'तांत्रिक ने सपने में मेरा रेप किया'
पटना। बिहार के औरंगाबाद जिले की एक महिला ने स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि एक तांत्रिक ने सपने में उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया। कुडवा थाने के गांधी मैदान इलाके की रहने वाली महिला ने इस साल जनवरी में तांत्रिक प्रशांत चतुर्वेदी से संपर्क किया था, क्योंकि उसका बेटा गंभीर रूप से बीमार था।

महिला ने तांत्रिक के कहने पर अपने बेटे के ठीक होने के लिए तंत्र-मंत्र की अनुष्ठान प्रक्रिया करवाई थी, लेकिन उसके बेटे की 15 दिन बाद मौत हो गई।

कुड़वा थाने के एसएचओ अंजनी कुमार ने कहा, अपने बेटे की मौत के बाद महिला काली बाड़ी मंदिर गई, जहां चतुर्वेदी रहता है, और उससे यह स्पष्ट करने के लिए कहा कि उसके बेटे की मौत कैसे हुई। महिला ने आरोप लगाया कि चतुर्वेदी ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, लेकिन उसके बेटे ने उसे 'बचाया'।

उन्होंने कहा कि उस समय महिला ने पुलिस में शिकायत नहीं की थी। उसने आगे आरोप लगाया कि चतुर्वेदी तब से उसके सपने में आ रहा है और बार-बार उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है।

एसएचओ ने कहा, चूंकि हमें चतुर्वेदी के खिलाफ लिखित शिकायत मिली थी, हमने उससे पूछताछ की। चतुर्वेदी ने शिकायतकर्ता को जानने से इनकार करते हुए कहा कि वह उससे कभी नहीं मिला। चूंकि हमारे पास चतुर्वेदी के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, इसलिए हमने उसे बांड दाखिल करने के बाद रिहा कर दिया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement