Bihar: Student body found in private school bathroom-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 20, 2019 9:51 am
Location
Advertisement

Bihar News : निजी स्कूल के बाथरूम में छात्र का शव मिला

khaskhabar.com : मंगलवार, 03 सितम्बर 2019 3:42 PM (IST)
Bihar News : निजी स्कूल के बाथरूम में छात्र का शव मिला
भभुआ। बिहार के कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल के छात्र की स्कूल में ही संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मृतक का शव स्कूल के बाथरूम से बरामद किया गया है। इस मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर कुदरा थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें स्कूल के प्राचार्य सहित सात लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, "भटौली गांव का रहने वाला छठी क्लास का छात्र 11 वर्षीय आदित्य अन्य दिनों की तरह सोमवार को कुदरा के एक निजी स्कूल में पढ़ाई के लिए अपनी बहन छाया के साथ गया था। छाया भी उसी स्कूल में सातवीं की छात्रा है। स्कूल की छुट्टी के बाद जब आदित्य स्कूल के बाहर नहीं निकला तब उसकी बहन छाया उसके क्लास में उसे खोजने पहुंची, परंतु वहां आदित्य नहीं मिला। उसका बैग वहां जरूर था।"

अधिकारी के अनुसार, छाया अपने भाई को इधर-उधर खोजने के बाद जब स्कूल के एक बाथरूम में घुसी तब वहां फर्श पर आदित्य पड़ा था और उसके गले में एक रस्सी बंधी थी। आनन-फानन में आदित्य को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उल्लेखनीय है कि मृतक की मां भी उसी निजी स्कूल की शिक्षिका है, परंतु सोमवार को वह स्कूल नहीं आई थी।

कैमूर के पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया, "मृतक के परिजनों के बयान पर कुदरा थाने में हत्या की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें स्कूल के प्राचार्य हरिशंकर सिंह सहित सात लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।"

उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। स्कूल को सील कर दिया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement