barmer police arrested 4 vachile thief with 52 bikes in barmer, kotwali police station exposed the big case of vachile thief in west rajasthan -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:33 am
Location
Advertisement

4 वाहन चोरों से 52 मंहगी बाइक्स बरामद, इनकी वारदातों को जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

khaskhabar.com : शनिवार, 24 फ़रवरी 2018 7:19 PM (IST)
4 वाहन चोरों से 52 मंहगी बाइक्स बरामद, इनकी वारदातों को जानकर आपके उड़ जाएंगे होश
बाड़मेर। राजस्थान में बाड़मेर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वाहन चोर गिरोह को पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मामले में 4 वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से चुराई गई 52 मोटर साईकिलें बरामद की है।

डॉ. गंगनदीप सिंगला पुलिस अधीक्षक के मुताबिक बाड़मेर शहर व इसके आस पास के ईलाके में कुछ समय से प्रतिदिन हो रही वाहन चोरी की घटनाओं को गम्भीरता से लेते हुए अमरसिंह थानाधिकारी पुलिस थाना कोतवाली बाडमेर के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया।

टीम ने बाडमेर व आस पास के ईलाके में संदिग्ध गतिविधि में लिप्त वाहन चोरों पर गहन निगरानी रखनी शुरू कर दी। पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर मुकेश कुमार निवासी पीपराली थाना गुडामालानी, प्रदीप निवासी नोखडा थाना रागेश्वरी, जेठाराम निवासी गोलिया गर्वा थाना रागेवरी, खेताराम निवासी पीपराली पाटीया थाना गुडामालानी को गिरफ्तार कर लिया। दो नाबालिंग का भी शामिल होना बताया हैं।

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने करीब 100 वाहन चोरी की वारदातों अलग-अलग स्थानों पर अंजाम देना कबूल किया। आरोपियों ने ज्यादातर वारदातें बाडमेर, बालोतरा, जोधपुर, जैसलमेर, जालौर, सांचैर अंजाम दी।

52 मोटर साईकिलें चुराई
पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चुराई गई 52 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। पुलिस चोर गिरोह से गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस को आरोपियों से और भी अन्य मोटरसाईकिलें बरामद होने की संभावना है।

2 लाख रूपये की बाइक्स बरामद
खास बात ये है कि बरामद मोटर साईकलों में से 3-4 मोटरसाईकिलों की कीमत करीब 1 लाख 50 हजार से 2 लाख की है।

इसलिए करते हैं चोरी
आरोपी मोटरसाईकिलें अपने ऊंचे शोक-मौज को पूरे करने व अगले एक वर्ष मे नई कार खरीदने एवं बाडमेर में प्लॉट खरीदने के लिए ऐसी वारदातों को अंजाम देते थे। आरोपी चोरी की मोटरसाईकिले महज 10 हजार से लेकर 15 हजार रूपये में बेचते हैं।

यूं देते हैं वारदातों को अंजाम




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement