Bank security guard shot in Jaipur, Rs 26 lakh looted-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 21, 2020 7:24 am
Location
Advertisement

जयपुर में दिन-दहाड़े 32 लाख रुपए की लूट, बैंक के दो सुरक्षा गार्डस को मारी गोली

khaskhabar.com : शनिवार, 17 अक्टूबर 2020 4:02 PM (IST)
जयपुर में दिन-दहाड़े 32 लाख रुपए की लूट, बैंक के दो सुरक्षा गार्डस को मारी गोली
जयपुर। शिप्रापथ इलाके में शनिवार दोपहर दिन-दहाड़े कार सवार बदमाशों ने बैंक परिसर में फायरिंग कर दी। बैंक के दो सुरक्षा गार्डस को गोली मारकर बदमाशों ने बत्तीस लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर पुलिस ने कार सवार हथियारबंध बदमाशों की धड़-पकड़ के लिए शहरभर में ए-श्रेणी की नाकाबंदी कराई है। गोली लगने से घायल बैंक के दोनों सुरक्षा गार्डस का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

डीसीपी (साउथ) मनोज कुमार ने बताया कि वारदात शिप्रापथ इलाके में रिको इंडस्टियल एरिया में स्थित आईसीआईसीआई बैंक की शाखा परिसर की है। घटनाक्रम के मुताबिक, दोपहर करीब पौने 2 बजे कैश वैन से बैंक में रुपयों को स्फ्टि किया जा रहा था। इसी दौरान कार में आए हथियारबंध बदमाशों ने हमला बोल दिया। वैन के पास खड़े सुरक्षा गार्ड पर फायर किया।

सुरक्षा गार्ड के पेट में गोली लगने से लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गया। इसी दौरान बैंक के सुरक्षा गार्ड ने जबावी फायर किया, तो बदमाशों ने उस पर गोली दाग दी। गोली लगने से जख्मी होने पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। जिसके बाद बदमाश हथियार के दम पर लाखों रुपए लूट कर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने तुंरत नाकाबंदी कराई और मौके पर पहुंची।

पुलिस ने घायल दोनों सुरक्षा गार्डस को अस्पताल भिजवाया, जहां ऑपरेशन कर उनके शरीर से गोली बाहर निकाल कर उनकी जान बचाई गई। पुलिस ने मौके से एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है।

पुलिस वारदातस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालने के साथ कार सवार हथियारबंध बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में वारदात को अंजाम देकर नकदी भरी दा अटैची लूटी गई, जिसमें करीब 32 लाख रुपए लूट कर ले जाना सामने आया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement