Attempted kidnapping of property businessman in Jaipur, miscreants fled after being shot -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 13, 2021 6:27 am
Location
Advertisement

जयपुर में प्रोपटी व्यवसायी का अपहरण का प्रयास, गोली मारकर भागे बदमाश

khaskhabar.com : मंगलवार, 06 अप्रैल 2021 1:48 PM (IST)
जयपुर में प्रोपटी व्यवसायी का अपहरण का प्रयास, गोली मारकर भागे बदमाश
जयपुर। रामनगरिया इलाके में कार सवार प्रोपटी व्यवसायी का बदमाशों ने अपहरण करने का प्रयास किया। हाथापाई के दौरान एक बदमाश ने फायर किया, जिससे गोली जांघ में लगने पर लहुलुहान हालत में व्यवसायी को छोडक़र बदमाश भाग निकले। घायल प्रोपर्टी व्यवसायी का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि महालक्ष्मी नगर जवाहर सर्किल निवासी 41 वर्षीय सचिन जैन प्रोपर्टी का व्यवसाय करते है। जिसका एनआरआई सर्किल प्रतापनगर में ऑफिस है। घटनाक्रम के मुताबिक, शनिवार रात करीब 8 बजे वह ऑफिस बंद कर कार से रामनागरिया में रिद्दी-सिद्दी रेजिडेंसी में अपने परिचित को रूपए देने गए थे।

रुपए देकर करीब 20 बाद वापस आकर कार में बैठते ही तेजी से दो लडक़े उसकी कार को ओर बढ़े। उसे धक्का देकर कार की चालक सीट पर एक बदमाश ने बैठने का प्रयास किया, तो उसे धक्का मारकर गेट बंद कर लिया। अपहरण के लिए दूसरे बदमाश ने अपनी जेब से देशी कट्टा निकालकर उसके सीने पर लगा दिया।

व्यवसायी ने तुरंत उसका हाथ पकडक़र हथियार को नीचे की ओर किया, तभी बदमाश ने फायर कर दिया। गोली उसके दाहिने पैर की जांघ में लगी। लहुलुहान हालत में शोर मचाते देखकर दोनों बदमाश वहां से भाग गए और कुछ दूरी पर खड़ी कर आए अपनी बाइक लेकर फरार हो गए।

पीडि़त को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। मेडिकल इत्तला पर पहुंची पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज किया। पुलिस वारदातस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालने के साथ ही बदमाशों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement