Attempt to rob ATM, millions of rupees left-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:57 pm
Location
Advertisement

एटीएम लूटने का प्रयास, बचे लाखों रुपए

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 दिसम्बर 2019 6:37 PM (IST)
एटीएम लूटने का प्रयास, बचे लाखों रुपए
जयपुर। शिवदासपुरा थाना इलाके में बदमाशों द्वारा एक एटीएम को लूटने का प्रयास किया, लेकिन स्मॉग सायरन बजने से बदमाश घबरा गए और मौके से भाग निकले। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों द्वारा मौके पर छोड भागे गैस कटर व सिलेंडर को बरामद किया है। वहीं बताया जा रहा है कि सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर हुलिए के आधार बदमाशों की तलाश कर रही है।
पुलिस के अनुसार इस घटना के संबंध में बस्सी निवासी बैंक के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कुलदीप ने मामला दर्ज करवाया है कि सिरोली गांव में पंजाब नेशनल बैंक है। बैंक परिसर में ही एटीएम बना हुआ है। घटना के समय एटीएम में करीब तीन लाख रुपए रखे थे। रविवार को अवकाश के चलते उसमें राशि कम थी वरना आठ से दस लाख रुपए एटीएम में होते हैं। स्मॉग सायरन की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो बदमाश वहां से भाग निकले। बदमाश मौके पर गैस कटर व सिलेंडर भी छोड़ गए। पुलिस ने दोनों को जब्त कर लिया।
थानाधिकारी इंद्रराज मरोडिया ने बताया कि पीएनबी बैंक एटीएम पर रात को चोरों ने दो बार धावा बोला था। चोर रविवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे एटीएम पर पहुंचे और कैमरा व अन्य उपकरणों के तार काट दिए। इसी दौरान कुछ ग्रामीण वहां से गुजर रहे थे। इसी कारण बदमाश वहां से भाग निकले। इसके बाद वे दुबारा रात साढ़े बारह बजे एटीएम पर गैस कटर लेकर पहुंचे। बदमाशों की संख्या दो है। पूरी घटना एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरें में कैद है। बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम काटना चालू किया तो उससे हुए धुएं के कारण स्मॉग सायरन बज गया। इससे ग्रामीण जाग गए और मौके पर पहुंचे तो बदमाश भाग निकले। जांच में सामने आया कि बदमाश दुपहिया वाहन पर सवार होकर आए थे। घटना को लेकर बैंक प्रशासन से सीसीटीवी फुटेज लेकर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement