Arrested Gangster Laurence Gang looted by Car-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:50 am
Location
Advertisement

गोली मार कर कार लूटने वाले गैंगस्टर लारेंस गिरोह के हथियारबंद साथी गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 31 मई 2017 10:29 PM (IST)
गोली मार कर कार लूटने वाले गैंगस्टर लारेंस गिरोह के हथियारबंद साथी गिरफ्तार
फाजिल्का। पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जहाँ पुलिस ने इस गिरोह से 25 लाख की कीमत के दो विदेशी पिस्टल माउजर 32 बोर 12 जिंदा कारतूस, दो तेजधार हथियार और एक लूटी हुई कार Swift VDI बरामद की है। यह कार उन्होंने मानसा जिले से गन पॉइंट की नौक पर किसी से लूटी थी और कार मालिक को मौके पर ही गोली मार दी थी जो अभी भी पटियाला के एक हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

इन पकड़े गए लुटेरों का संबंध मशहूर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ बताया जा रहा है। ये लगातार गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई से राबता कायम किये हुए थे। फाजिल्का पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए आरोपियों को अदालत पेश कर रिमाण्ड हासिल किया जाएगा जहाँ इनसे और खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है।

इस मोके फाजिल्का के एसएसपी केतन बलीराम पाटिल ने बताया कि फाजिल्का की अबोहर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग कार में सवार होकर किसी लूटपाट की योजना के तहत अबोहर सीतो गुन्नो रोड पर आ रहे हैं जिसके आधार पर हमने नाका बदी की और इनसे लुटेरों को काबू कर इनसे लूटी हुई कार दो पिस्टल 32 बोर और दो तेजधार हथियार भी बरामद किए हैं यह कार पर कोई दूसरा नंबर की नेम प्लेट लगाकर घूम रहे थे इस ग्रुप का सरगना कुलबीर संधू नाम का युवक है और ज्यादा लोग पंजाब के मुक्तसर के रहने वाले हैं उनसे आगे पूछताछ की जाएगी कि यह अबोहर में किस वारदात को अंजाम देने आए थे।

दूसरी ओर पकड़े गए कुलबीर संधू नाम के युवक ने बताया कि हम अबोहर में आए थे हमें पुलिस ने पकड़ लिया। मेरे से कुछ नहीं पकड़ा गया मेरे दूसरे साथियों से पिस्टल पकड़े गए हैं । हम में से किसी ने एक आदमी से गन प्वाइंट पर कार छीनी थी और कार मालिक को गोली मारी थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement