allegations of misconduct on the young man and family misconduct by family members-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 26, 2019 3:37 pm
Location
Advertisement

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, परिजनों पर लगाया गर्भपात का आरोप

khaskhabar.com : बुधवार, 30 जनवरी 2019 10:34 PM (IST)
शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, परिजनों पर लगाया गर्भपात का आरोप
टोहाना। हरियाणा में एक युवती की शिकायत पर उसके पति पर शादी का झांसा देकर रेप करने व ससुरालजन पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। ससुरालजन पर उसका गर्भ गिराने व मारने का प्रयास का भी आरोप है। पुलिस ने आरोपी युवक जोनी उसकी मां और बहन-भाई के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। युवती का आरोप है कि पहले तो शादी का झांसा देकर एक युवक ने एक युवती से रेप करता रहा। दबाव देने पर उससे शादी तो कर ली, लेकिन बाद में उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा और उसका गर्भ भी गिरा दिया। यही नहीं आरोपी के भाई ने भी युवती से छेड़छाड़ की। जब वह अपने ससुराल गई तो ससुरालियों ने उसका गला घोटकर उसे मारने का प्रयास भी किया। पुलिस ने इस संबंध में उसके पति जोनी, सास कृष्णा, ननद पिंकी, रिंकू व जोगेन्द्र के खिलाफ केस दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि 2017 में वह एक जिम में जाती थी। इसी दौरान आरोपी जोनी ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया और उससे अपनी चिकनी चुपड़ी बातों में फंसाकर उसे शादी का झांसा देकर उससे संबंध बना लिए। इस दौरान वह गर्भवती हो गई आरोपी द्वारा उसे गोलियां खिलाकर गर्भपात करवा दिया। इसके बाद जब वह उससे शादी का बात करती तो वह टालमटोल करता रहा।
जब उसने उसे कहा कि वह उसकी हरकत लोगों को बताएगी तो वह डर गया और उसने उससे शादी कर ली। आरोपी उसे अपने घर नहीं लेकर गया तथा टोहाना में ही किराए के मकान में रखे हुए था। उसने उसे कभी भी पत्नी का दर्जा नहीं दिया। वह कभी कभार उसके पास आता और उसकी मर्जी के बिना संबंध बनाकर चला जाता था। वह हिम्मत करके अपने ससुराल गई तो उसकी सास व अन्य लोगों ने उससे मारपीट की और चुन्नी से गला घोटकर उसकी हत्या का प्रयास भी किया। उसे लोगों ने बचाया, इस दौरान जब वह वापिस जा रही थी तो उसके पति के भाई जोगिन्द्र ने पीछा करके उसे रोक लिया और उससे अश्लील हरकतें की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement