all market close On the call of Vishwa Hindu Parishad, After the murder of mother and son-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 9:42 pm
Location
Advertisement

विश्व हिंदू परिषद के आह्वान पर आज सिरोही बंद, मां-बेटे की हत्या के बाद मचा था बवाल

khaskhabar.com : शुक्रवार, 05 जनवरी 2018 5:27 PM (IST)
विश्व हिंदू परिषद के आह्वान पर आज सिरोही बंद, मां-बेटे की हत्या के बाद मचा था बवाल
जयपुर। राजस्थान इन दिनों में लगातार उपद्रव की घटनाऐं घटनाऐं सामने आ रही है। बूंदी में उपजे विवाद को खत्म हुए दिन भी नहीं बीते थे कि सिरोही जिले में मंा-बेटे की हत्या के बाद विश्व हिंदू परिषद ने बंद का आह्वान किया है। इसी के चलते शुक्रवार को सभी व्यापारियोें ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे और विरोध जताया।

विश्व हिन्दु परिषद की ओर आज लाउडस्पीकर के जरिए बाजार बंद रखने का आह्वान किया गया। लेकिन पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। पुलिस ने लाउडस्पीकर के जरिए बाजार बंद कराने के पर विश्व हिंदु परिषद के प्रदेश संयोजक समेत करीब आधा दर्जन कार्यकर्ताओं को अपनी हिरासत में लिया है।

आपको बतों कि सिरोही जिले के जावल में एक महिला व उसके बेटे आकाश की हत्या कर दी गई थी। आरोपी भी महिला के मकान में किराए पर रहता था। आरोपी हकीम खां नाम के आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने हत्या के बाद शवों को उदयपुर और गुजरात में फेंक दिया था।

हालांकि पुलिस ने घटना के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया। पुलिस तीनों आरोपियों को रिमांड पर भी लिया है। बावजूद इसके इलाके में विरोध प्रदर्शन हुए ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement