After the suicide of this lady constable, Lover affair ASI Arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:08 pm
Location
Advertisement

इस लेडी कांस्टेबल के सुसाइड के बाद सामने आई लव स्टोरी, प्रेमी ASI गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 24 अक्टूबर 2018 11:10 PM (IST)
इस लेडी कांस्टेबल के सुसाइड के बाद सामने आई लव स्टोरी, प्रेमी ASI गिरफ्तार
सीकर। जिले के खाटूश्यामजी इलाके के गांव पुजारी का बास निवासी कांस्टेबल सुरमा जाट ने भीलवाड़ा के करेड़ा थाना परिसर खुदकुशी कर अपनी जान गंवा दी थी। जांच में सामने आया कि लेडी कांस्टेबल का थाने के ही ASI उपेंद्रसिंह से लव अफेयर चल रहा था। पुलिस ने इस खुदकुशी के लिए मजबूर करने का जिम्मेदार मानते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक डॉ रामेश्वर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया एएसआई की इसमें भूमिका मानी गई है। मृतका के मोबाइल की कॉल डिटेल की जांच करने पर एएसआई से ज्यादा संपर्क सामने आया है। एएसआई को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला माना जा रहा है। हालांकि एएसआई से इस मामले में गहनता से पूछताछ की जा रही है।

उधर, सुरमा का अंतिम संस्कार उसके पैतृक गांव सीकर जिले खाटूश्यामजी इलाके के गांव पुजारी का बास में बुधवार को कर दिया गया। मालूम हो, मूलत: सीकर जिले की रहने वाली सुरमा जाट ने भीलवाड़ा जिले के करेड़ा थाना परिसर के पीछे क्वॉर्टर में सोमवार रात पंखे पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। ये महिला कांस्टेबल, डेढ़ माह पहले मां बनने वाली थी लेकिन गर्भपात होने के कारण वह छुट्‌टी पर चली गई थी। कुछ दिन पहले ही वह ड्यूटी पर लौटी थी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement