After the fight the bike riding miscreants fired on the car!-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 31, 2020 7:27 pm
Location
Advertisement

क्राइम न्यूज : झगड़े के बाद बाइक सवार बदमाशों ने कार पर दागी गोली!

khaskhabar.com : सोमवार, 17 फ़रवरी 2020 6:34 PM (IST)
क्राइम न्यूज : झगड़े के बाद बाइक सवार बदमाशों ने कार पर दागी गोली!
जयपुर। गौरव टॉवर के पास सोमवार दोपहर झगड़ा होने पर गुस्साएं बाइक सवार तीन बदमाश खड़ी कार पर फायर कर भाग निकले। सूचना पर पहुंची जवाहर सर्किल पुलिस के माका-मुआवना करने पर पत्थर से कार का शीशा टूटा होने का पता चला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि जूम कंपनी से किराए की कार लेकर कुछ युवा दोपहर करीब 2 बजे घूमते हुए गौरव टावर आए थे। जीवीडी होटल के पास कार खड़ी कर खरीदीरी करने लगे। इसी दौरान पार्किग की बात को लेकर बाइक सवार तीन लडक़ों से झगड़ा हो गया। कहासुनी के बाद मामला शांत हुआ। जिसके बाद जाते-जाते बाइक सवार बदमाशों ने कार का शीशा तोड़ दिया।

फायरिंग की सूचना से दहशत
कार सवार युवाओं ने बाइक सवार बदमाशों के कार पर गोली दागने की बात स्थानीय लोगों को बताई। दिन-दहाड़े फायरिंग की सूचना पर दहशत फैल गई। उनमें से एक युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम को फायरिंग की सूचना दी। सूचना पर जवाहर सर्किल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटना का जायजा लेने पर पता चला कि कार का शीशा पत्थर से तोड़ा गया है। वहीं, किराए की कार लेकर आए युवाओं को कहना था कि बाइक सवार बदमाशों के हाथ में देशी कट्टानुमा हथियार था।

स्थानीय लोगों ने पूछताछ में गोली चलने की बात से इंकार किया है, वहीं पुलिस को भी फायरिंग का कोई साक्ष्य नहीं मिला है। इस संबंध में रिपोर्ट नहीं देने के बावजूद भी पुलिस वारदातस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालने के साथ प्रकरण की जानकारी करने में जुटी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement