ACB team reaches Manesar after SOG, MLA not found-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:29 am
Location
Advertisement

एसओजी के बाद एसीबी की टीम पहुंची मानेसर, नहीं मिले विधायक

khaskhabar.com : शुक्रवार, 31 जुलाई 2020 1:52 PM (IST)
एसओजी के बाद एसीबी की टीम पहुंची मानेसर, नहीं मिले विधायक
जयपुर। विधायकों की खरीद-फरोख्त के वायरल ऑडियो ट्रेप के मामले की जांच को लेकर भष्ट्राचार निरोधक ब्यूरों (एसीबी) की टीम शुक्रवार को मानेसर जा पहुंची। एसीबी की टीम ने रिपोर्ट में मौजूद दोनों विधायक होटल में नहीं मिले। इससे पूर्व करीब एक पखवाड़े से स्पेशल ऑपरेशन गु्रप (एसओजी) की टीम मानसेर में दोनों विधायकों को तलाशने में जुटी है।

एसीबी के मुताबिक, मुख्य सचेतक महेश जोशी की ओर से स्पेशल ऑपरेशन गु्रप (एसओजी) में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भष्ट्राचार निरोधक ब्यूरों में भी प्रकरण दर्ज कराया गया था। विधायकों की खरीद-फरोख्त के ऑडियो ट्रेप में मौजूदा आवाज विधायक भंवरलाल शर्मा व विश्वेन्द्र सिंह की होने के संदेह पर एसीबी की ओर से नोटिस जारी किया गया था। लेकिन दोनों विधायकों ने पूछताछ के लिए समय नहीं दिया। राजस्थान एसीबी के एडीजी दिनेश एमएन की मोनिटरिंग में शुक्रवार को एसीबी की एक टीम मानसेर पहुंची। एसीबी सूत्रों का कहना है कि एसीबी की टीम ने मानसेर स्थित होटल गई, लेकिन विधायक भंवरलाल शर्मा व विश्वेन्द्र सिंह नहीं मिले। पूछताछ के गई एसीबी टीम भी दोनों विधायकों की तलाश कर रही है।

एक पखवाड़े से डेरा डाले बैठी है एसओजी - स्पेशल ऑपरेशन गु्रप (एसओजी) में दर्ज रिपोर्ट पर तफ्तीश के लिए 17 जुलाई को एसओजी की एक टीम को मानेसर स्थित रिसोर्ट पर सचिन पायलट गुट के विधायक भंवरलाल शर्मा और विश्वेन्द्र सिंह से नोटिस के जरिए पूछताछ के लिए गई थी। राजस्थान एसओजी को हरियाणा पुलिस ने रिसॉर्ट में प्रवेश करने से रोक दिया गया था। जिसके करीब छह दिन बाद एसओजी की दूसरी टीम को भी मानेसर भेजा गया, लेकिन हरियाणा पुलिस ने दो किलोमीटर दूर ही टीम को रोककर आगे जाने की अनुमति से इंकार कर दिया था। एसओजी की दोनों टीमें पिछले एक पखवाड़े से दिल्ली व मानसेर में दोनों विधायकों की तलाश के लिए डेरा डाले बैठी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement