ACB arrested Mumbai Police sub-inspector and three constables, taking bribe of Rs 2 lakh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:50 am
Location
Advertisement

एसीबी ने मुंबई पुलिस के उपनिरीक्षक व तीन कांस्टेबल को किया गिरफ्तार, 2 लाख रुपए की ले रहे थे रिश्वत

khaskhabar.com : बुधवार, 25 नवम्बर 2020 12:02 PM (IST)
एसीबी ने मुंबई पुलिस के उपनिरीक्षक व तीन कांस्टेबल को किया गिरफ्तार, 2 लाख रुपए की ले रहे थे रिश्वत
जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) मुख्यालय की विशेष अनुसंधान इकाई ने मंगलवार रात को कार्यवाही करते हुए बोरीवली पुलिस थाना मुंबई में कार्यरत उपनिरीक्षक प्रशांत शिंदे एवं तीन कांस्टेबल लक्ष्मण, सुभाष पांडुरंग एवं सचिन अशोक गुडक़े को 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते जयपुर रेलवे स्टेशन स्थित गंगा होटल से गिरफ्तार किया।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि परिवादी अमन शर्मा ने एसीबी में यह शिकायत दी। उनके जयपुर स्थित मकान में किराए से रहने वाले मुंबई निवासी विनोद के खिलाफ मुंबई बोरीवली थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज था। विनोद मुंबई निवासी है एवं जयपुर में किराए से रहकर कपड़े की ट्रेडिंग का व्यापार करता है।

सोमवार रात को उसके पिताजी को मुंबई पुलिस के पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया। वह परिवादी के पिता पर आरोपित विनोद को पकड़वाओं। परिवादी के पिता को गिरफ्तार नहीं करने की एवज में परिवादी से 2 लाख रुपए की रिश्वत की राशि की मांग कर रहे है। एसीबी ने शिकायत का सत्यापन करवाकर मंगलवार को ट्रैप कार्रवाई की।

जयपुर रेलवे स्टेशन स्थित गंगा होटल से बोरीवली पुलिस थाना मुंबई में कार्यरत उपनिरीक्षक प्रशांत शिंदे एवं तीन कांस्टेबल लक्ष्मण, सुभाष पांडुरंग एवं सचिन अशोक गुडक़े को 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement