ACB ADSP Bhairulal arrested on Anti Corruption Day, was taking monthly amount of 80 thousand rupees-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 15, 2021 5:19 am
Location
Advertisement

एंटी करप्शन-डे पर एसीबी का एडि.एसपी भैरूलाल गिरफ्तार, 80 हजार रुपए की ले रहा था मासिक बंधी

khaskhabar.com : बुधवार, 09 दिसम्बर 2020 3:37 PM (IST)
एंटी करप्शन-डे पर एसीबी का एडि.एसपी भैरूलाल गिरफ्तार, 80 हजार रुपए की ले रहा था मासिक बंधी
सवाई माधोपुर। अन्तरराष्ट्रीय भ्रष्टाचार विरोधी दिवस के अवसर पर बुधवार को एसीबी राजस्थान इस दिवस को कृतज्ञता-दिवस के रूप में मना रही है। वहीं, दूसरी ओर एसीबी ने पारदर्शिता दिखाते हुए सवाईमाधोपुर में बड़ी कार्रवाई की। भष्टाचार निरोधक ब्यूरों की टीम ने सवाईमाधोपुर एसीबी के प्रभारी एडिशनल एसपी भैरूलाल को अस्सी हजार रुपए की मासिक बंधी लेते गिरफ्तार किया है। एसीबी टीम ऑफिस व निवास पर सर्च कार्रवाई कर रही है।

एसीबी महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि पिछले दो-तीन माह से शिकायत मिल रही थी कि सवाईमाधोपुर एसीबी के प्रभारी एडिशनल एसपी भैरू लाल ऑफिस में बैठकर अलग-अलग विभाग के अधिकारियों से रिश्वत की मोटी रकम मासिक बंधी के रूप में वसूलते है। एंटी करप्शन-डे के दिन बुधवार सुबह सूचना मिली कि डीस्टीक ट्रांसपोर्ट ऑफिसर (डीटीओ) महेश चन्द्र मासिक बंधी की रकम देने ऑफिस जाएगा।

सूचना पर एसीबी टीम ने सवाईमाधोपुर एसीबी के कार्यालय की निगरानी रखना शुरू किया। एसीबी ऑफिस में बैठे प्रभारी एडिशनल एसपी भैरू लाल को डीटीओ महेश चन्द्र से 80 हजार रुपए लेते निगरानी रख रही एसीबी टीम ने पकड़ लिया। एसीबी कार्यालय में एडिशनल एसपी भैरूलाल व डीटीओ महेश चन्द्र को रिश्वत लेने-देने के मामले में एसीबी टीम के गिरफ्तार करने की कार्रवाई करने का पता चलने पर मौजूदा एसीबी अधिकारियों व कर्मचारियों में हडक़म्प मच गया। गिरफ्तार एडिशनल एसपी भैरू लाल से पूछताछ करने के साथ ही ऑफिस व निवास पर सर्च कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement