A rogue ran away after stealing jewelry and cash from a house in Jaipur, was chased by a partner-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 26, 2020 9:18 pm
Location
Advertisement

जयपुर में मकान से गहने-नकदी चोरी कर भागा बदमाश, साथी का पीछा कर पकड़ा

khaskhabar.com : शुक्रवार, 25 सितम्बर 2020 1:37 PM (IST)
जयपुर में मकान से गहने-नकदी चोरी कर भागा बदमाश, साथी का पीछा कर पकड़ा
जयपुर। सांगानेर सदर इलाके में एक मकान के ताले तोडक़र चोर गहने-नकदी चोरी कर भाग गया। संदेह के आधार पर निगारानी कर रहे साथी बदमाश को लोगों ने पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ करने के साथ ही पुलिस फरार साथी की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि चोरी की वारदात पाश्वनार्थ कॉलोनी वाटिका सांगानेर निवासी फूलचन्द के यहां हुई। घटनाक्रम के मुताबिक, गुरुवार सुबह वह अपनी नौकरी पर चला गया और पत्नी मकान का ताला लगाकर खेत पर गई थी। पीछे से चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाया और कुंदी तोडक़र अंदर जा घुसे।

दोपहर करीब डेढ बजे खाना खाने आने पर फूलचन्द ने देखा कि घर के बाहर एक बाइक के पास लडक़ा खड़ा है। संदिग्ध मानकर उससे पूछने पर वह बाइक लेकर आगे चला गया और जेब से मोबाइल निकालकर बात करने लगा। संदेह होने पर तुरंत वह घर के अंदर की ओर गया। मकान की कुंदी टूटी देखकर अंदर झांककर देखने पर एक बदमाश छत के रास्ते भागने लगा। शोर मचाकर बाहर की ओर दौडऩे पर लोग इकठा हो गए और बदमाशों का पीछा किया।

बाइक लेकर भाग रहे बदमाश को पीछा कर लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। घर जाकर संभालने पर सोने का मंगलसूत्र, झुमकी और 35 हजार रुपए गायब मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित निखिल बैरवा (20) निवासी बैरवा कॉलोनी गोशाला सांगानेर को गिरफ्तार किया। पुलिस फरार साथी की तलाश कर रही है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement