A police station and driver arrested in Ludhiana for giving up drug traffickers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 2, 2020 9:58 am
Location
Advertisement

पैसे लेकर नशा तस्करों को छोड़ने के मामले में लुधियाना में एक थानेदार और ड्राइवर गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 22 फ़रवरी 2020 6:27 PM (IST)
पैसे लेकर नशा तस्करों को छोड़ने के मामले में लुधियाना में एक थानेदार और ड्राइवर गिरफ्तार
निशा शर्मा
चंडीगढ़। पंजाब में नशे के खात्मे के लिए चलाई जा रही मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की मुहिम को पॉलिटिशन और पुलिस पलीता लगा रहे हैं। 194 किलो हेरोइन की तस्करी में जहां अमृतसर से अकाली नेता को गिरफ्तार किया गया है, वहीं पैसे लेकर नशा तस्करों को छोड़ने के मामले में लुधियाना में एक थानेदार को गिरफ्तार किया गया है।

पंजाब पुलिस ने अमृतसर जिले में सुल्तानपुरविंड गांव में अकाली नेता अनवर मसीह के घर से 194 किलो से ज्यादा हेरोइन और नशीले पदार्थ बरामद किये थे। इसके बाद पंजाब सबॉर्डिनेट सलेक्शन सर्विसेज बोर्ड के सदस्य रह चुके अकाली नेता मसीह के खिलाफ मोहाली में केस दर्ज किया गया था। मसीह ने यह कह कर गिरफ्तारी से बचने की कोशिश की थी कि उन्होंने अपनी यह कोठी किराये पर दी हुई थी, लेकिन वे इस संबंध में कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाए।

मसीह ने गिरफ्तारी से बचने के लिए धमकी दी थी कि अगर उन पर दबाव बनाया गया तो वे ख़ुदकुशी कर लेंगे। कई दिनों की लुका-छिपी के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर ही लिया। अदालत ने मसीह को अब दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। इस मामले में छह लोग पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। उधर, लुधियाना में पांच नशा तस्करों से एक लाख साठ हजार रुपए ले कर छोड़ देने पर एसएचओ और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार किये गए एसएचओ अमनदीप सिंह गिल पर आरोप है कि उसने सतवीर सिंह, गुरपाल सिंह, हरप्रीत सिंह, गगन सिंह और बलबीर सिंह को स्विफ्ट कार में हेरोइन के साथ पकड़ा था। इन सभी को उसने बिना गिरफ्तारी दिखाए हवालात में रखा और फिर पैसे ले कर छोड़ दिया। जानकारी मिलने पर स्पेशल टास्क फ़ोर्स (एसटीएफ) ने ट्रैप लगा कर एसएचओ गिल और ड्राइवर अजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement