A member of Keerang gang arrested for kidnapping and ransom-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:20 am
Location
Advertisement

अपहरण और फिरौती के मामले में केहरा गैंग का एक सदस्य गिरफ्तारी

khaskhabar.com : सोमवार, 08 जुलाई 2019 8:16 PM (IST)
अपहरण और फिरौती के मामले में केहरा गैंग का एक सदस्य गिरफ्तारी
चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस द्वारा अपहरण और फिरौती के मामले में वांछित ढाणी केहरा गैंग के एक सदस्य को जिला भिवानी से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से दो देसी पिस्तौल, एक मैगजीन और 49 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान राकेश के रूप में की गई है, जो कि गांव शेरला का रहने वाला है। आरोपी पिलानी राजस्थान के एक व्यापारी का अपने साथियों के साथ मिलकर अपहरण करके 10 लाख की फिरौती के मामले में वांछित था। पुलिस को विश्वसनिय सुत्रों से सुचना प्राप्त हुई की ढाणी केहरा गैंग के सदस्य राजेश, प्रवीण व राकेश काफी मात्रा में हथियार लेकर वरना गाडी में ईश्वरलाल से बहल की तरफ आ रहे है व किसी घटना को अंजाम दे सकते है।

सूचना मिलने पर, पुलिस टीम तुरंत कार्रवाई में जुट गई और एक कार को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखते ही ड्राइवर ने वाहन को तेज किया और भागने की कोशिश की। अलर्ट पुलिस कर्मियों ने कुछ ही दूरी पर कार का पीछा किया और उसे रोक लिया। राकेश को दबोच लिया, जबकि दो अन्य युवक कार से उतर कर भाग गए। दोनों की पहचान कर ली गई है और बहुत जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पूछताछ के दौरान पता चला कि एक साल पहले राकेश ने अपने साथी राजेश और परवीन के साथ मिलकर पिलानी, राजस्थान के एक व्यापारी का अपहरण कर लिया था और 10 लाख रुपये की फिरौती ली थी। उनके खिलाफ लूट, फिरौती और हत्या से संबंधित कई मामले दर्ज किए गए थे। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement