8 rupees bribe Patwari takes control-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:14 am
Location
Advertisement

पटवारी 8 हज़ार रुपए की रिश्वत लेता काबू

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 फ़रवरी 2017 9:20 PM (IST)
पटवारी 8 हज़ार रुपए की रिश्वत लेता काबू
नवांशहर। विजीलैंस ब्यूरो नवांशहर की तरफ से गाँव हल्का जाडला में तैनात तहसील बलाचौर के पटवारी विनोद कुमार को गुरदीप सिंह पुत्र गुरबचन सिंह निवासी जसदेव सिंह नगर, गिल -2, लुधियाना से 8 हज़ार रुपए की रिश्वत लेने के दोष में गिरफ़्तार किया गया।
डीएसपी राकेश कुमार ने यह जानकारी देते बताया कि सीनियर पुलिस कप्तान, विजीलैंस ब्यूरो जालंधर रेंज गुरमीत सिंह की निगरानी में इस कार्यवाही के अंतर्गत पटवारी विनोद कुमार को भ्रष्टाचार रोकू एक्ट की धारा 7, 13(88) के अंतर्गत गिरफ़्तार करके आगे वाली कार्यवाही शुरू कर दी गई है।
उन्होंने यह भी कहा कि शिकायत कर्ता गुरदीप सिंह दो भाई और बहन हैं। उस ने अपने अविवाहित भाई हरदीप सिंह की 22 मार्च 2016 को मौत होने उपरांत उस के हिस्से ज़मीन अपने और अपनी बहन कुलदीप कौर पत्नी कुलदीप सिंह निवासी गाँव गिल्ल लुधियाना के नाम करवाने के लिए विरासत के इंतकाल के लिए अर्ज़ी दी थी। सम्बन्धित पटवारी की तरफ से इस बदले 10 हज़ार रुपए की माँग की जा रही थी। यह सौदा 8 हज़ार रुपए में बात बात हुई। जब आज 8हज़ार रुपए की रिश्वत पटवारी ने पैसो लिए तो उस समय पर विजीलैंस की टीम ने उसे रंगे हाथों काबू कर लिया गया। इस मौके शैडो गवाह गुरनाम सिंह निवासी जसदेव सिंह नगर लुधियाना और सरकारी गवाहों अशविन्दर कुमार कृषि विकास अफ़सर मुकन्दपुर और इंजीनियर अरुण शेखर, सहायक कार्यकारी इंजीनियर पावरकाम सब डिविज़न देहाती नवांशहर मौजूद थे।

[# कॉलगर्ल संग मना रहा था रंगरेलियां, पड़ोसियों ने धुना]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement