8 Karnataka cops suspended for beating man to death-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:01 pm
Location
Advertisement

कर्नाटक : 50 साल के व्यक्ति को पीट-पीटकर मारने के आरोप में 8 पुलिसकर्मी निलंबित

khaskhabar.com : सोमवार, 14 जून 2021 08:18 AM (IST)
कर्नाटक : 50 साल के व्यक्ति को पीट-पीटकर मारने के आरोप में 8 पुलिसकर्मी निलंबित
मदिकेरी (कर्नाटक) । कर्नाटक के कोडागु जिले में एक 50 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। इन सभी पुलिसवालों पर एक हवलदार पर कथित तौर पर चाकू से हमला करने के बाद उस व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डालने का आरोप है।

पुलिस महानिरीक्षक (दक्षिणी रेंज) प्रवीण मधुकर पवार ने आईएएनएस को फोन पर बताया,विराजपेट पुलिस स्टेशन के 2 हेड कांस्टेबल और 6 कांस्टेबल सहित आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है, क्योंकि पीड़ित रॉय डिसूजा की मां ने शिकायत दर्ज की थी कि उनके बड़े बेटे को पीट-पीटकर मार डाला गया था, क्योंकि उसने पुलिसकर्मी संगमेश शिवपुरा पर 8 जून को चाकू से हमला किया था और आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था।

पवार ने कहा, कोडागु की पुलिस अधीक्षक क्षमा मिश्रा ने 10 जून को डिसूजा की मां मटिल्डा की शिकायत पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी।

राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग के दिशा-निर्देशों के अनुसार, मामला 12 जून को जांच के लिए सीआईडी को सौंप दिया गया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement