72 year old man of alwar lost 71 lakhs rupees for FB Friend-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 15, 2019 11:02 pm
Location
Advertisement

Facebook Friend : फेसबुक के जरिए दोस्ती कर बुजुर्ग से ठगे 71 लाख रुपए

khaskhabar.com : रविवार, 11 अगस्त 2019 11:02 AM (IST)
Facebook Friend : फेसबुक के जरिए दोस्ती कर बुजुर्ग से ठगे 71 लाख रुपए
अलवर। राजस्थान में 72 साल के बुजुर्ग के साथ सोशल मीडिया के जरिए लाखों रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। पीडि़त रिटायर्ड प्रिंसिपल है और जिस विदेशी महिला पर 71 लाख की ठगी का आरोप लगा रहा है, उससे फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। पीडि़त की रिपोर्ट पर राजस्थान के अलवर जिले के अरावली विहार पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

अरावली पुलिस थाना के पुलिस उपाधीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि स्कीम नम्बर 8 निवासी 72 वर्षीय बुजुर्ग सत्यव्रत शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि इसी साल फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती लंदन की निवासी लुविस टरायो नाम की विदेशी महिला से हुई थी। दोनों की फेसबुक पर खूब बातें हुआ करती थी। शिकायत के मुताबिक खुद को लंदन निवासी बताने वाली लुविस टरायो नाम की एक महिला ने फेसबुक के जरिए सत्यव्रत शर्मा से दोस्ती कर ली।

दोनों बाद में व्हाटसऐप और जी-मेल से भी जुड़ गए। शिकायत में कहा गया है कि उक्त महिला ने कारोबारी सौदे आदि के नाम पर उनसे लगभग 71 लाख रुपए दर्जन भर अलग-अलग बैंक खातों में जमा करा लिए और बाद में बात करनी बंद कर दी। पुलिस के अनुसार पीडि़त से लंदन और दुबई के फोन नंबरों से बात की गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement