56-year-old man absconding for son murder and daughter-in-law rape-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 28, 2021 2:26 pm
Location
Advertisement

बहू से दुष्कर्म और बेटे की हत्या कर 56 वर्षीय शख्स फरार

khaskhabar.com : रविवार, 29 नवम्बर 2020 10:32 AM (IST)
बहू से दुष्कर्म और बेटे की हत्या कर 56 वर्षीय शख्स फरार
मुरादाबाद (उप्र)। उत्तर प्रदेश में 56 साल के एक व्यक्ति पर कथित तौर पर अपने बड़े बेटे की गोली मारकर हत्या करने और उसकी पत्नी का यौन उत्पीड़न करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी व्यक्ति अभी फरार है। यह घटना शनिवार की है, जब बहू ने आरोप लगाया कि 25 नवंबर को जब उसके पति और अन्य लोग एक शादी में गए थे, तब वह घर में अकेली थी। उस दौरान उसके ससुर ने उसका यौन उत्पीड़न किया।

बहू ने आगे कहा कि उसने शनिवार को अपने पति और सास को इस बारे में बताया, जिनका आरोपी से झगड़ा हुआ और उन्होंने उसे पुलिस में शिकायत दर्ज करने की धमकी भी दी। बहस के दौरान आरोपी के छोटे बेटे ने अपने पिता का पक्ष लिया और फिर पिता ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाकर अपने बड़े बेटे को गोली मार दी।

एसपी अमित कुमार आनंद ने कहा, "मृतक की पत्नी की शिकायत पर उसके पिता और उसके छोटे बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 34 और 376 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। मृतक का छोटा भाई और मुख्य आरोपी फरार हैं। हमने उन्हें गिरफ्तार करने टीमें बनाईं हैं।"

एसपी ने आगे कहा, "शिकायतकर्ता को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा क्योंकि उसने अपने साथ यौन उत्पीड़न होने का आरोप लगाया है। हम सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं। किरायेदार, मृतक की मां और अन्य लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे।"

आरोपी सिक्योरिटी एजेंसी में काम करता है और मृतक एक निजी अस्पताल में सहायक कर्मचारी था। मृतक की शादी एक साल पहले हुई थी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement