5 members of onion robbery gang arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 23, 2020 9:50 am
Location
Advertisement

प्याज लूट गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 जनवरी 2020 2:12 PM (IST)
प्याज लूट गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार
झांसी। उत्तर प्रदेश में झांसी पुलिस ने सोमवार को अंतर्राज्यीय 'प्याज लूट गैंग' के पांच सदस्यों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। झांसी के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल मिठास ने बताया कि मुखबिर की सूचना अंतर्राज्यीय प्याज लूट गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने महाराष्ट्र से आने वाले प्याज लदे दस ट्रकों को लूटने की योजना बनाने का खुलासा किया है, लेकिन लूट से पहले ही गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

मिठास ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरों की पहचान मोंठ थाना क्षेत्र के महेंद्र वर्मा, हर्ष सोनी, अमित वर्मा, रानू ठाकुर और रक्सी क्षेत्र के शिवम यादव के रूप में हुई है।

एसपी ने बताया कि पुलिस हिरासत में बदमाशों ने स्वीकार किया कि 13 जनवरी को महाराष्ट्र से प्याज लादकर कर आए ट्रक मालिक सत्येंद्र सिंह, चालक खेमराज और सहचालक दिनेश को झांसी-कानपुर राजमार्ग में जालौन जिले के एट के पास से ट्रक समेत अगवा कर लिया था और प्याज लूटने के बाद उन्हें मऊ रानीपुर के पास छोड़कर फरार हो गए थे।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार किसी भी युवक का आपराधिक इतिहास नहीं है, मगर प्याज की बढ़ती कीमतों को देखते हुए इन्होंने प्याज व्यवसायियों से मिलकर प्याज लूट गैंग बना लिया था और इनकी निशादेही पर कुछ लूट की प्याज और लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिलें भी बरामद हुई हैं। सभी बदमाशों को जेल भेज दिया गया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement