3 senior officers of UIT Bhilwara arrested taking bribe of Rs 1 lakh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:18 pm
Location
Advertisement

यूआईटी भीलवाड़ा के 3 वरिष्ठ अधिकारी 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 03 दिसम्बर 2020 1:41 PM (IST)
यूआईटी भीलवाड़ा के 3 वरिष्ठ अधिकारी 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार
भीलवाड़ा। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों (एसीबी) की जयपुर ग्रामीण एवं टोंक इकाई ने संयुक्त कार्रवाई कर भीलवाड़ा में नगर विकास न्यास (यूआईटी) के तीन वरिष्ठ अधिकारी अधीक्षण अभियन्ता रामेश्वर शर्मा, अधिशाषी अभियन्ता सतीश शारदा और सहायक अभियन्ता ब्रह्मालाल शर्मा को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते गुरुवार सुबह रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

महानिदेशक (एसीबी) भगवान लाल सोनी ने बताया कि एसीबी मुख्यालय पर परिवादी ने शिकायत दी कि भीलवाड़ा के नगर विकास न्यास के अधिकारियों की ओर से विभिन्न विकास कार्यों के बिलों को पास कराने के एवज में कमीशन के रुप में प्रतिशत राशि की मांग कर परेशान किया जा रहा है।

सूचना पर शिकायत का सत्यापन करवाकर भीलवाड़ा नगर विकास न्यास (यू.आई.टी.) के तीन वरिष्ठ अधिकारियों अधीक्षण अभियन्ता रामेश्वर शर्मा, अधिशाषी अभियन्ता सतीश शारदा व सहायक अभियन्ता ब्रह्मालाल शर्मा को गुरुवार सुबह 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

शिकायत के सत्यापन के दौरान भी तीनों अधिकारियों ने परिवादी से रिश्वत के 1 लाख 25 हजार रुपए कर, शेष रकम जल्द देने की मांग की थी। तीनों आरोपितों के आवास एवं अन्य ठिकानों की तलाशी अभियान का पर्यवेक्षण अतिरिक्तमहानिदेशक दिनेश एम.एन. के नेतृत्व में एसीबी टीमों की ओर से किया जा रहा है।

महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने समस्त प्रदेशवासियों से अपील की है कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टोल-फ्री हैल्पलाईन नं.- 1064 एवं हैल्पलाईन नं. 94135-02834 पर 24&7 सम्पर्क कर भ्रष्टाचार के विरूद्ध अभियान में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। विदित रहे कि एसीबी राजस्थान राज्य में राज्य कर्मियों के साथ-साथ केन्द्र सरकार के कार्मिकों के विरूद्ध भी कार्यवाही करने को अधिकृत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement