3 major actions in Chittorgarh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 1, 2020 9:44 pm
Location
Advertisement

चित्तौड़गढ़ में 3 बड़ी कार्रवाई - डोडा चुरा और अफीम बरामद, 3 गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 15 मई 2020 8:45 PM (IST)
चित्तौड़गढ़ में 3 बड़ी कार्रवाई - डोडा चुरा और अफीम बरामद, 3 गिरफ्तार
जयपुर । राज्य अपराध शाखा की टीम ने शुक्रवार को डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के नेतृत्व में चित्तौड़गढ़ पुलिस के सहयोग से जिले में अलग अलग स्थानों पर 3 बड़ी कार्रवाई करते हुये 3 तस्करो को गिरफ्तार कर 3 क्विंटल 24 किलो डोडा चुरा तथा 6 किलो 600 ग्राम अफीम बरामद कर एक ट्रक तथा फॉर्च्यूनर व क्रेटा कार जब्त की है।
अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध बीएल सोनी ने बताया कि गिरफ्तार ट्रक चालक जगदीश पुत्र शेरा राम जाट (35) सियोलों की ढाणी खारड़ा नेवासा थाना मथानिया जिला जोधपुर व सहयोगी दिनेश राम पुत्र मेमराज विश्नोई (25) भीमसागर ढाणी थाना लोहावट जिला जोधपुर का रहने वाला है, जबकि प्रकाश जाट पुत्र शंभू जाट (31) चित्तौड़गढ़ में बस्सी थाना इलाके के पाल गांव का रहने वाला है। तीनों आरोपियों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जाकर पूछताछ की जा रही है।
सोनी ने बताया कि राजस्थान के सीमान्त जिले चित्तौड़गढ़ में मादक पदार्थों की तस्करी की आसूचनाएं प्राप्त होने पर डीएसपी सूर्यवीर सिंहं राठौड़ के नेतृत्व में एक टीम चित्तौड़गढ़ भेजी गई। शुक्रवार को टीम ने मादक पदार्थों की तस्करी के संबंध में थाना मंगलवाड़ पुलिस को आसूचना उपलब्ध कराई, जिस पर मंगलवाड़ पुलिस ने टोल नाके के पास एक तरबूज से भरे ट्रक की तलाशी में ट्रक-बाड़ी में मादक पदार्थ को छिपाने के लिये बनाये विशेष बाक्स से 3 क्विटल 09 किलो अवैध डोडा चुरा बरामद कर ट्रक चालक जगदीश जाट व सहयोगी दिनेश राम को गिरफ्तार किया।
टीम की आसूचना पर थाना बस्सी पुलिस ने थाना इलाके के गांव पाल में प्रकाश जाट के रिहायशी मकान व क्रेटा कार से 6 किलो अवैध अफीम बरामद की। इसी कम में टीम की आसूचना पर थाना बस्सी पुलिस ने गांव चौपड़ो का खेड़ा निवासी प्रभु गुर्जर पुत्र तुलसी राम गुर्जर के रिहायशी मकान व फार्चुनर कार से 15 किलो डोडा चुरा व 600 ग्राम अफीम बरामद की। प्रभु गुर्जर फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी हैं।








ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement