3 Arrested for Allegedly Raping Haryana Based Dancer in Delhi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 7, 2021 6:17 pm
Location
Advertisement

हरियाणा की डांसर को शो के बहाने बुलाकर किया गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 07 अप्रैल 2019 3:39 PM (IST)
हरियाणा की डांसर को शो के बहाने बुलाकर किया गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार
रोहतक। देश में आए दिन बलात्कार और गैगरेप के मामले सुनने को मिलते रहते हैं। देश में कड़े कानून और कड़ी सजा के बावजूद बलात्कार के सिलसिले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ऐसे में ताजा मामला हरियाणा में सामने आया है। जहां पर एक हरयाणवी महिला डांसर के साथ दिल्ली में तीन लोगों ने गैगरेप किया। ये घटना युवती के साथ तब हुई जब वो हरियाणा से दिल्ली के खजुरी खास एक डांस शो के लिए पहुंची थी। तीनों आरोपियों ने प्लानिंग कर दुष्कर्म को अंजाम दिया।

ये मामला पांच दिन पहले का है, जब युवती डांस शो के लिए दिल्ली आई थी। युवती कश्मीरी गेट आईएसबीटी से हरियाणा की एक बस में आई थी, जहां से आरोपियों ने उसे कार्यक्रम स्थल पर ले जाने के बहाने उसे बवाना के एक घर में ले गए और वहां लडक़ी के साथ गैंगरेप किया।

दुष्कर्म को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने लडक़ी से उसका फोन छीन लिया और उसे खजूरी चौक पर फेंक दिया। लडक़ी ने आरोपियों की पहचान कर ली है।

आरोपियों में 21 वर्षीय लोकेश, 25 वर्षीय ओम (25) वर्षीय ऋषिकेश शामिल हैं। पुलिस ने लडक़ी को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। फिलहाल तीनों आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement