20 lakh rupees looted by bank cashier in film style ...-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 7, 2021 2:08 pm
Location
Advertisement

फिल्मी स्टाइल में बैंक कैशियर से 20 लाख रूपये की लूट...

khaskhabar.com : बुधवार, 22 नवम्बर 2017 6:01 PM (IST)
फिल्मी स्टाइल में बैंक कैशियर से 20 लाख रूपये की लूट...
नागौर। जायल थाना इलाके में आज एक फिल्मी स्टाइल में लूट की वारदात हुई। एक कैंपर जीप में आए कुछ हथियारबंद बदमाश ने दिनदहाड़े एक बैंक के कैशियर को निशाना बनाकर 20 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने बदमशों की तलाश में नाकाबंदी करवाई गई। लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आ सके।

जानकारी के मुताबिक जायल कठौती मार्ग पर कैशियर पुष्पेंद्र रोजाना की तरह बैंक की कार से जायल ब्रांच से 20 लाख रुपए लेकर कठौती बैंक जा रहे थे। इसी दौरान अचानक जायल-कटौती हाइवे पर पीछे से एक बोलेरो कैंपर ने कार को टक्कर मारी दी। टक्कर के बाद कार चालक ने गाड़ी रोक दी। कार रोकते ही बदमाश यहां आए और पिस्तौल निकालकर कैशियर पुष्पेंद्र और कार ड्राइवर नृसिंह पर तान दी।

पिस्तौल से डरककर बदमाशों ने कैशियर और ड्राइवर को यहां से भगा दिया। इस दौरान कैशियर पुष्पेंद्र व ड्राइवर भागकर खेतों में छिप गए औैर बदमाश कार में रखा नोटों का बैग लेकर फरार हो गए।

बाद में दोनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर आई पुलिस ने प्रमुख मार्गों पर नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया। पुलिस के मुताबिक बैग में 20 लाख रुपए थे। बहरहाल, पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement