2 drug peddlers nabbed in Bengaluru, hashish oil worth Rs 2 cr seized-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 31, 2021 12:56 am
Location
Advertisement

बेंगलुरु में 2 ड्रग तस्कर गिरफ्तार, 2 करोड़ रुपये की हशीश तेल जब्त

khaskhabar.com : रविवार, 18 जुलाई 2021 8:39 PM (IST)
बेंगलुरु में 2 ड्रग तस्कर गिरफ्तार, 2 करोड़ रुपये की हशीश तेल जब्त
बेंगलुरु। बेंगलुरु पुलिस ने रविवार को कहा कि उसने दो अंतर्राज्यीय ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से लगभग 2 करोड़ रुपये मूल्य का हशीश तेल जब्त किया है। दक्षिण-पूर्व डिवीजन पुलिस के अनुसार, दोनों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था और उनकी पहचान 24 वर्षीय मोहम्मद इरफान और 25 वर्षीय तारिक अजीम के रूप में हुई है, दोनों केरल के मूल निवासी हैं।

पुलिस ने कहा कि सद्दुगुंटेपल्या पुलिस ने 14 जुलाई को एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया था और गहन पूछताछ के बाद, उसने दोनों के नेटवर्क के बारे में खुलासा किया था और इस इनपुट के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि सद्दुगुंटेपल्या पुलिस टीम ने आरोपी दोनों के पास से चार किलो भांग का तेल बरामद किया है।

पुलिस ने एक बयान में कहा, "प्रतिबंधित पदार्थ को तकनीकी विशेषज्ञों और हाई प्रोफाइल कॉलेज के छात्रों के बीच बेचने का इरादा था।"

बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने ट्विटर पर दो अंतर्राज्यीय ड्रग पेडलर्स को पकड़ने और चार किलो हशीश तेल जब्त करने में सद्दुगुंटेपल्या पुलिस टीम की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि आरोपी युगल ने आंध्र प्रदेश से इन प्रतिबंधित नशीले पदार्थो की खरीद की और उन्हें बेंगलुरु में कॉलेज के छात्रों के हाथों बेच दिया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement