2 badasses arrested in inter-state arms smuggling, 15 country cutters, 3 pistols and 19 cartridges recovered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:52 am
Location
Advertisement

अन्तर्राज्यीय हथियार तस्करी में 2 बदमाश गिरफ्तार, 15 देशी कट्टों, 3 पिस्टल और 19 कारतूस बरामद

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 मई 2019 6:49 PM (IST)
अन्तर्राज्यीय हथियार तस्करी में 2 बदमाश गिरफ्तार, 15 देशी कट्टों, 3 पिस्टल और 19 कारतूस बरामद
जयपुर। माणकचौक थाना पुलिस ने अन्तर्राज्यीय अवैध हथियार तस्करी में दो शातिर बदमाशों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया है। पुलिस हथियार तस्करी में जुड़े गिरोह के अन्य बदमाशों के बारे में पूछताछ कर रही है।

पुलिस कमिश्नर आनन्द श्रीवास्तव ने बताया कि अवैध हथियारों की तस्करी में बदमाश धर्मेन्द्र कुमार उर्फ धर्मू (22) निवासी गांव झाड खैरथल अलवर और रविन्द्र सिंह उर्फ रिंकू (24) निवासी अहीरों की ढाणी श्योपुर मुण्डावर अलवर को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 15 देशी कट्टो, 3 पिस्टल और 19 कारतूस बरामद किए गए है। शुक्रवार दोपहर मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपितों को संजय बाजार से पुलिस टीम ने दबोचा है।

दोनों बदमाश अव्वल दर्जे के अन्र्तराज्यीय अवैध हथियार सप्लायर है। आरोपित धर्मेन्द्र कुमार उर्फ धर्मू के पूर्व में लूट व हत्या की वारदातों में शामिल होने जांच में सामने आया है। दोनों बदमाशों के कई साथी अलवर जेल में सजा काट रहे है, जिनके संपर्क में रहकर अवैध हथियारों की कई राज्यों में सप्लाई करने की जानकारी सामने आई है।

पुलिस प्रारभिक जांच में दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा, उत्तरप्रदेश सहित अन्य स्थानों पर हथियार सप्लाई कराना बताया है। पुलिस आरोपितों से हथियारों की खरीद-फरोद के साथ हथियार तस्करी गिरोह में शामिल बदमाशों की जानकारी जुटाने में लगी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement