16 year old Kerala Girl Repeatedly Gang-raped for Two Years : Her Father Among Five Arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 10, 2018 7:56 pm
Location
Advertisement

कन्नूर : नाबालिग लडकी से 20 लोगों ने किया रेप, हैवान पिता भी शामिल

khaskhabar.com : गुरुवार, 06 दिसम्बर 2018 12:08 PM (IST)
कन्नूर : नाबालिग लडकी से 20 लोगों ने किया रेप, हैवान पिता भी शामिल
कन्नूर। देश में आए दिन महिलाओं पर हो रहे अपराध बढते ही जा रहे है। हाल ही में केरल के कन्नूर जिले में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर दसवीं कक्षा में पढने वाली 16 वर्षीय नाबालिग लडक़ी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने रेप के आरोप पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। लडक़ी की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। इस पूरे मामले में हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस पूरे मामले में नाबालिग के पिता भी शामिल था।

सूत्रों के मुताबिक, नाबालिग के साथ कई मौकों पर कई बार बलात्कार किया गया, रेप करने वालों में लडक़ी का पिता भी शामिल था। पुलिस ने आरोपी पिता को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस अपराध में कम से कम 20 लोग शामिल थे। दसवीं कक्षा में पढऩे वाली लडक़ी ने बताया कि पिछले दो सालों में मेरे पिता ने कई बार मेरा रेप किया। लडक़ी ने यह भी बताया कि नवंबर के महीने में भी 4 लोगों ने उसके साथ रेप किया।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इनमें से एक आदमी सोशल मीडिया के माध्यम से लडक़ी का दोस्त बना था और बाकी के तीन लोग इसी के दोस्त हैं। यह मामला तब सामने आया जब सोमवार को लडक़ी की मां ने शिकायत दर्ज कराई। अधिकारियों ने बताया कि जब लडक़ी का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा, तब इस बारे में उसके भाई को पता चला। भाई ने अपनी बहन से इस मामले में बात की तब जाकर मां को भी घटना की पूरी जानकारी मिली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement