13 years old girl rape in Haryana Yamuna nagar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 8, 2020 7:08 am
Location
Advertisement

अब हरियाणा में कठुआ जैसी वारदात, गैंगरेप के बाद नाबालिग की हत्या की कोशिश

khaskhabar.com : सोमवार, 23 अप्रैल 2018 11:28 AM (IST)
अब हरियाणा में कठुआ जैसी वारदात, गैंगरेप के बाद नाबालिग की हत्या की कोशिश
यमुना नगर। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में गैंगरेप के बाद आठ साल की बच्ची की हत्या से देशभर में आक्रोश है। इसी बीच हरियाणा के यमुना नगर में भी कठुआ जैसा ही मामला सामने आया है। यहां चार दरिंदों ने पहले 13 साल की बच्ची के साथ बारी-बारी से रेप किया और फिर उसकी हत्या की कोशिश की। इस मामले में पीडि़ता के परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ मामाला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस के मुताबिक घटना यमुनानगर के जठलाना कस्बे की है। घटना के वक्त पीडि़ता के माता-पिता घर पर नहीं थे। घर में पीडि़ता और उसके भाई-बहन थे, जो सो रहे थे। तभी कुछ बदमाश जबरन घर में घुस आए और पीडि़ता को अगवा कर ले गए। पीडि़ता के मुताबिक, मंदिर परिसर में दो युवकों ने उसके साथ रेप किया, जबकि दो अन्य आरोपी सब कुछ होता देखते रहे। गैंगरेप के बाद आरोपियों ने पीडि़ता के सिर को दीवार पर जोर से पटका, जिससे वह बेसुध हो गई और आरोपी फरार हो गए।

पीडि़ता को जब होश आया तो वह किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई। परिजनों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पीडि़ता का मेडिकल करवाने के बाद चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement