10 year old girl raped by sweeper inside Delhi school-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 26, 2019 3:37 pm
Location
Advertisement

दिल्ली के सरकारी स्कूल में बच्ची से रेप, आरोपी सफाईकर्मी गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 10 फ़रवरी 2019 11:39 AM (IST)
दिल्ली के सरकारी स्कूल में बच्ची से रेप, आरोपी सफाईकर्मी गिरफ्तार
नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पूर्वी इलाके शाहदरा में एक सरकारी स्कूल में सफाई कर्मचारी के 10 साल की छात्रा से रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, घटना मंगलवार की है एक नगर निगम के स्कूल में एक 5वीं कक्षा की 10 वर्षीय बच्ची के साथ एक सफाईकर्मी कर्मचारी के द्वारा रेप किया। जिसके बाद शनिवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी मंगलवार की दोपहर उसे जबरदस्ती एक स्कूल के एक खाली कमरे में ले गया और उसके साथ रेप किया। इसके साथ ही उसने धमकी भी दी कि अगर उसने किसी को इसके बारे में बतया तो वह उसे जान से मार देगा। इसके बाद वह कुछ दिनों तक तो चुप रही उसने सिर्फ अपने पेट में दर्द की शिकायत की। शनिवार को उसने अपनी आंटी को सारी घटना के बारे में बताया। डॉक्टर के द्वारा इलाज में रेप की पुष्टि कर ली गई इसके बाद पुलिस को इसके बारे में सूचित किया गया। जांच पड़ताल में पुलिस ने 38 वर्षीय शहरोज को स्कूल से गिरफ्तार कर लिया है। पूर्वी दिल्ली की डीसीपी मेघना यादव ने कहा कि पुलिस ने पोक्सो एक्ट के अंतर्गत आईपीसी की धारा 376 के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस आरोपी की मोबाइल भी खंगाल रही है ताकि उसने कोई आपत्तिजनक फोटो तो नहीं ली है। पीडि़ता ने बताया कि लंच के बाद शहरोज उसे जबरदस्ती एक खाली क्लासरुम में लेकर गया और उसके साथ रेप किया।

पीडि़ता के परिवार वालों ने बताया कि जब बच्ची ने घर पर खाना पीना कम कर दिया तो वे चिंतित हो गए क्योंकि उसने अपने साथ हुई इस वारदात के बारे में हमें नहीं बताया था। बताया जाता है कि बच्ची को तीन महीने पहले ही यूपी के बस्ती जिले से बेहतर पढ़ाई के लिए दिल्ली भेजा गया था। उसके चाचा उत्तर पूर्वी दिल्ली में एक मेटल वर्कशॉप में काम करते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement