Gangrape with wife, killed husband in UP Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 9:52 am
Location
Advertisement

शर्मनाक! पत्नी से गैंगरेप और पति को पीट-पीटकर मार डाला

khaskhabar.com :
शर्मनाक! पत्नी से गैंगरेप और पति को पीट-पीटकर मार डाला

कंछित की पत्नी ने बताया कि उनके पति को तीन मंजिला मकान की ऊपरी मंजिल में और मुझे सबसे नीचे मकान के हिस्से में बंधक बनाकर रखा गया था। आरोपी श्रीपाल और उसके बेटों ने उनके परिवार को परी चौक से उठाकर गाड़ी में डाला और पीटना शुरू कर दिया।
कंछित का साथ बंधक बनाकर रखा गया उसका 11 बर्षीय बेटा बताता है कि पिता को पेड़ से बांधकर लाठियों से पीटा गया और फिर रस्सी से पैर बांधकर कुए में उलटा लटका दिया। उन्हें जोर-जोर से हिचकियां आयी तो कुएं से बाहर निकाला गया।  मैंने पिता का सिर गोद में रख लिया लेकिन वह मर चुके थे।
कंछित की पत्नी ने यह भी बताया कि चार बदमाशों ने सजा बतौर उसके साथ 24 घंटे के अंदर कई बार सामूहिक बलात्कार किया। उसके बेटे को लाठी और सरियों से पीटा गया। कंछित की मौत के बाद एक निजी एम्बुलेंस में कंछित की लाश डाली गयी और उसके परिवार को उसमें बिठाकर जबरन बुलंदशहर भेज दिया गया।
एसपी सिटी राममोहन सिंह ने बताया कि पीडि़त परिवार की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। कंछित के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है और उसकी पत्नी का मेडिकल परीक्षण हुआ है। उसके बेटे की चोटों का भी मेडिकल कराया गया है। बेहद गंभीर मामला है और पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आते ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

2/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स�?थानीय ख़बरें
Advertisement