Written Examination of Passed Candidates in Physical Efficiency Examination on April 21-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 30, 2020 7:40 am
Location
Advertisement

शारीरिक दक्षता परीक्षा में उतीर्ण अभ्यार्थियों की लिखित परीक्षा 21 अप्रैल को

khaskhabar.com : मंगलवार, 09 अप्रैल 2019 8:00 PM (IST)
शारीरिक दक्षता परीक्षा में उतीर्ण अभ्यार्थियों की लिखित परीक्षा 21 अप्रैल को
धर्मशाला। पुलिस अधीक्षक कारागार ने जानकारी देते हुए बताया कि कारागार एवं सुधाारात्मक सेवाएं विभाग हिमाचल प्रदेश में पुरूष एवं महिला वार्डर के पदों पर अनुबंध आधार पर भर्ती प्रक्रिया 20 फरवरी से 18 मार्च, 2019 के दौरान जिन अभ्यार्थियों ने पुलिस मैदान, धर्मशाला में तृतीय भारतीय आरक्षित वाहिनी पंडोह मंडी व पुलिस लाईन भराड़ी (शिमला) में निर्धारित शारीरिक दक्षता परीक्षा उतीर्ण की है।

उन्होंने बताया कि उन अभ्यार्थियों की लिखित परीक्षा 21 अपै्रल, 2019 को प्रातः 9.30 बजे संबंधित जिला मुख्यालयों पर आयोजित की जाएगी। उन्होंने लाहौल-स्पिति के अभ्यार्थियों की लिखित परीक्षा जिला कुल्लू तथा जिला किन्नौर के अभ्यार्थियों की लिखित परीक्षा जिला शिमला में आयोजित की जाएगा जिसके लिए सभी उतीर्ण अभ्यार्थी/उम्मीदवार अपने-अपने प्रवेश पत्र (एडमिट कार्ड) कारागार विभाग की वैबसाईट से 10 अपै्रल के बाद डाऊनलोड कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि परीक्षा के लिए सही स्थान एडमिट कार्ड में दर्शाएं गए हैं। एडमिट कार्ड डाऊनलोड करना सभी अथ्यार्थियों की व्यक्तिगत जिम्मेवारी होगी। उन्होंने बताया कि सभी उतीर्ण अभ्यार्थियों/उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे 21 अप्रैल को निर्धारित परीक्षा स्थल में प्रातः 9 बजे लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित हों।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement