Urvashi Upadhyay looking to explore reality shows-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 8:20 pm
Location
Advertisement

रियलिटी शोज करना चाहती हैं उर्वशी उपाध्याय

khaskhabar.com : बुधवार, 20 अप्रैल 2022 12:25 PM (IST)
रियलिटी शोज करना चाहती हैं उर्वशी उपाध्याय
मुंबई । टेलीविजन शो 'थपकी प्यार की 2' में सुधा की भूमिका के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री उर्वशी उपाध्याय रियलिटी शो करना चाहती हैं।

वह कहती हैं, "जैसा कि मैंने पहले बहुत सारी नकारात्मक और ग्रे शेड वाली भूमिकाएँ निभाई हैं, अब मैं अपने दर्शकों को अपनी वास्तविक पहचान से जोड़ना चाहती हूँ। मैं चाहती हूँ कि वे देखें कि उर्वशी वास्तविक जीवन में कौन है। और मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि रियलिटी शो सबसे अच्छे माध्यम हैं, जो मेरी मदद कर सकते हैं। मैं इस तरह के शो को लेने में सक्षम होने के अवसर की प्रतीक्षा कर रही हूं।"

'इश्क सुभान अल्लाह', 'हमारी देवरानी', 'दिल से दिल तक', 'दिल की नजर से खूबसूरत' और 'एक घर बनाउंगा' जैसे शो में काम करने वाली उर्वशी ने अपने जीवन में आने वाली चुनौतियों के बारे में बताया।

वह आगे कहती है, "मैंने अपने जीवन में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं। और कई बुरी परिस्थितियों को पार किया है। मैं इस तरह के शो में चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों और विवादास्पद लोगों को संभालने के लिए बहुत मजबूत और अग्रिम महसूस करती हूं। मैं बहुत ही विचारवान इंसान हूं और अपने सिद्धांतों के लिए उसी के अनुसार कार्य करती हूं। मैं भी बहुत रचनात्मक और मेहनती इंसान हूं। मुझे लगता है कि इस तरह के शो का हिस्सा बनने के लिए मुझमें सभी गुण हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement