raj police bharti Notification for 9306 for Constable and SI Posts to Release Soon check details here-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:29 am
Location
Advertisement

अच्छी खबर, राजस्थान पुलिस में जल्द होगी 9306 पदों पर भर्ती

khaskhabar.com : शनिवार, 15 जून 2019 2:19 PM (IST)
अच्छी खबर, राजस्थान पुलिस में जल्द होगी 9306 पदों पर भर्ती
अजमेर। पुलिस की नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। राजस्थान पुलिस जल्द ही कॉन्स्टेबल और सब-इंस्पेक्टर (एसआई) के 9306 पदों के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी करेगी। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाल ही में राजस्थान पुलिस को कॉन्स्टेबल और एसआई पदों की भर्ती शुरू करने का निर्देश दिया है। जानकारी उनके ट्विटर अकाउंट में उपलब्ध है।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘पुलिस मुख्यालय में पुलिस विभाग की एक उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक में रिक्त पदों को भरने के लिए 8 हजार 600 कांस्टेबल और 706 एसआई की भर्ती प्रक्रिया शुरू की जानी चाहिए।’

राजस्थान पुलिस ऑनलाइन फॉर्म 2019 जल्द ही 8600 कॉन्स्टेबल और 706 एसआई पदों के लिए उपलब्ध होगा। राजस्थान पुलिस भर्ती 2019 का नोटिफिकेशन राजस्थान पुलिस ऑनलाइन फॉर्म 2019 के साथ राजस्थान पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पर जल्द ही अधिसूचित की जाएगी।

राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती और राजस्थान पुलिस एसआई भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10 वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए। उम्मीदवारों की आयु 18 से 22 वर्ष के बीच होनी चाहिए। राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल पदों और एसआई पदों के लिए चयन लिखित परीक्षा, फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट, फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट, स्किल टेस्ट और मेडिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement