Kendriya Vidyalaya Teacher Recruitment Exam Result Declared-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:47 pm
Location
Advertisement

केंद्रीय विद्यालय के 7622 पदों पर हुई परीक्षा का परिणाम जारी, ऐसे देखें

khaskhabar.com : सोमवार, 08 जुलाई 2019 12:22 PM (IST)
केंद्रीय विद्यालय के 7622 पदों पर हुई परीक्षा का परिणाम जारी, ऐसे देखें
नई दिल्ली। केंद्रीय विद्यालय संगठन ने टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के 7622 पदों पर हुई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (KVS Result 2019) जारी कर दिया है। उम्मीदवार अपना रिजल्ट केंद्रीय विद्यालय संगठन की ऑफिशियल वेबसाइट kvsangathan.nic.in पर जाकर आसानी से चेक कर सकते हैं।

https://kvsangathan.nic.in/announcement

बता दें कि केंद्रीय विद्यालय संगठन ने प्रिंसिपल, वाइस-प्रिंसिपल, ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर्स, पोस्ट ग्रेजुएट टीचर्स, प्राइमरी टीचर्स और लाइब्रेरियन के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की थी। इन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन पिछले साल अगस्त में जारी किया गया था। जिसके बाद इंटरव्यू की प्रक्रिया इस साल फरवरी में हुई थी। दिसंबर में हुई परीक्षा में पास होने वालों को फरवरी में इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था।

इन पदों का आया रिजल्ट...
इन पदों का परिणाम अाया है जिनमें शामिल हैं - डिप्टी कमिश्नर (4 पद), वाइस प्रिंसिपल (3 पद), टीजीटी (3473 पद), पीआरटी (3000 पद), असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर (31 पद), सीनियर सेक्रेटेरिएट असिस्टेंट (269 पद), स्टेनो (ग्रेड II)- 38 पद, जूनियर सेक्रेटेरिएट असिस्टेंट (684 पद)।


ऐसे देखें परिणाम ...

केंद्रीय विद्यालय की वेबसाइट https://kvsangathan.nic.in/ पर रिजल्ट जारी कर दिया गया है। वेबसाइट के होमपेज पर पर क्लिक करें। इस लिंक पर क्लिक करने के बाद अपना रजिस्ट्रेशन नंबर डालकर सब्मिट करना होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement