Crores of rupees loan fraud Arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 12:39 pm
Location
Advertisement

करोड़ो रुपए के लोन का ठग सरगना गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 मई 2019 8:25 PM (IST)
करोड़ो रुपए के लोन का ठग सरगना गिरफ्तार
जयपुर। माणक चौक थाना पुलिस ने कई बैंकों से फर्जी पट्टो पर करोड़ो रुपए का लोन उठाने वाला सरगना महेंद्र राजोरिया को गिरफ्तार किया गया है। जिसकी तलाश माणकचौक प्रताप नगर एभांकरोटा व बह्मपुरी थाना पुलिस को कई दिनों से थी। बताया जा रहा है कि आरोपी पिछले कई सालों से पुलिस को गच्चा दे रहा था। जिसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर फरार भूमाफिया सरगना महेंद्र राजोरिया निवासी खटीको की मंडी रामगंज बाजार को आशीर्वाद क्रेडिट कोण्ऑपरेटिव सोसाइटीए चौड़ा रास्ता के कार्यालय के बाहर से गिरफ्तार किया है।

जिसके खिलाफ राज लक्ष्मी महिला बैंक के सीईओ मोहम्मद इकबाल खान ने 31 दिसम्बर 2015 को मामला दर्ज करवाया था। जिसमें आरोपी सहित ऋणी सुमन राजोरिया पत्नी महेंद्र राजोरिया रीना तिवारी पत्नी राजकुमार तिवारीए राजकुमार तिवारी पुत्र मनो भाई तिवारी जमानतदार एवं बैंक के पूर्व ऋण प्रभारी मदन लाल कट्टा के खिलाफ फर्जी दस्तावेजो के आधार पर दी राजलक्ष्मी महिला अरबन को ऑपरेटिव बैंक से बैंक की पूर्व अध्यक्षा फिरोजा बानो के साथ मिलीभगत कर करोड़ो का ऋण उठाया था।

इससे पूर्व पुलिस ने आरोपी महेन्द्र राजोरिया की पत्नी सुमन राजोरिया सहित फर्जी दस्तावेजों से ऋण उठाने के मामले में कुछ और आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement