Coupon-finding marketplace Groupon lays off 15 percent of its staff-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:29 pm
Location
Advertisement

कूपन फंडिंग ग्रुपऑन ने अपने 15 फीसदी कर्मचारियों की छंटनी की

khaskhabar.com : मंगलवार, 09 अगस्त 2022 1:40 PM (IST)
कूपन फंडिंग ग्रुपऑन ने अपने 15 फीसदी कर्मचारियों की छंटनी की
सन फ्रांसिस्को । शिकागो स्थित ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस ग्रुपऑन ने पुष्टि की है कि उसने अपने 500 से अधिक (इसके 3,416-व्यक्ति हेडकाउंट का 15 प्रतिशत) कर्मचारियों को निकाल दिया है और लागत कम करने की भी योजना बना रहा है। टेकक्रंच ने सोमवार देर रात रिपोर्ट में मर्चेट डेवलपमेंट, सेल्स, रिक्रूटिंग, इंजीनियरिंग, प्रोडक्ट और मार्केटिंग सहित टीमों में कामगारों को बाहर का रास्ता दिखाने की घोषणा की।

सीईओ केदार देशपांडे ने वेबसाइट को दिए एक बयान में कहा, "हमारा समग्र व्यावसायिक प्रदर्शन उस स्तर पर नहीं है, जिसकी हमें उम्मीद थी और हम अपने ट्रेजेक्ट्री में सुधार के लिए निर्णायक कदम उठा रहे हैं।"

मुख्य कार्यकारी का कहना है कि छंटनी, साथ ही विपणन में पुनर्निवेश और ग्राहक खरीद आवृत्ति को चलाने वाली पहल, कंपनी को 2022 के अंत तक सकारात्मक नकदी प्रवाह उत्पन्न करने के लिए स्थापित करेगी।

कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में, देशपांडे ने कहा कि ग्रुपऑन 'सेल्फ-सर्विस व्यापारी अधिग्रहण क्षमताओं' पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपनी उत्तरी अमेरिका की सेल्स टीमों को कम कर रहा है।

यह 'केवल मिशन-महत्वपूर्ण गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करने और अधिक बाहरी समर्थन पर झुकाव' पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कंपनी को फिर से संगठित कर रहा है।

सीईओ ने कहा, "इसके अलावा, हम क्लाउड इन्फ्रास्ट्रक्चर और सपोर्ट फंक्शन्स को कम करने का प्रस्ताव कर रहे हैं, क्योंकि हम क्लाउड माइग्रेशन को खत्म करते हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement