Apple annual education offers for students now live in India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 28, 2021 6:47 pm
Location
Advertisement

छात्रों के लिए ऐप्पल का वार्षिक एजुकेशन ऑफर अब भारत में उपलब्ध

khaskhabar.com : शुक्रवार, 16 जुलाई 2021 2:00 PM (IST)
छात्रों के लिए ऐप्पल का वार्षिक एजुकेशन ऑफर अब भारत में उपलब्ध
नई दिल्ली| ऑनलाइन शिक्षा के समय में, ऐप्पल की एनुअल एजुकेशन ऑफर शुक्रवार को सभी ऑनलाइन भारतीय स्टोर पर लाइव हो गई। मैक और आईपॉड खरीदने वाले सभी कॉलेज या यूनिवर्सिटी के छात्रों को मुफ्त में एयरपॉड्स दिया जाएगा। कंपनी ने कहा है कि, यह ऑफर वर्तमान और नए मान्य कॉलेज / विश्वविद्यालय के छात्रों, उनके लिए खरीदने वाले माता-पिता और सभी स्तरों पर शिक्षकों और कर्मचारियों के लिए उपलब्ध है। यह ऐप्पल स्टोर ऑनलाइन के विशेष शिक्षा सेक्शन पर उपलब्ध है ।

कोई भी कॉलेज/विश्वविद्यालय के लिए योग्य मैक या आईपैड खरीद सकता है और एयरपॉड्स (वायर्ड चाजिर्ंग) मुफ्त में प्राप्त कर सकता है। वे 4,000 रुपये में एअरपैडस वायरलेस चाजिर्ंग या 10,000 रुपये में आईपैड प्रो में भी अपग्रेड कर सकते हैं। योग्य प्रोडक्ट मैकबुक एयर, मैकबुक प्रो, आईमैक, मैक प्रो और मैक मिनी हैं; आईपैड प्रो और आईपैड एयर है।

एलिजिबल ग्राहक को ऐप्पलकेयर पर 20 प्रतिशत की छूट, ऐप्पल पेंसिल और की बोर्ड पर शिक्षा छूट, 49 रुपये प्रति माहीने के लिए ऐप्पल म्यूजिक ऑफर छात्र प्राप्त कर सकते हैं जिसमें ऐप्पलटिवी प्लास और ऐप्पल आर्केड गेमिंग 3 महीने (तब 99 रुपये महीने) के लिए मुफ्त है।

29,900 रुपये से शुरू होने वाला आठवीं पीढ़ी का आईपैड प्रदर्शन में एक बड़ी छलांग है, जो नेक्स्ट लेवल की मशीनों के बारे में जाने में मदद करता है।

54,900 रुपये से शुरू होने वाला पुन: डिजाइन किया गया आईपैडएयर अब तक का सबसे शक्तिशाली और रंगीन है, जो अधिक किफायती मूल्य पर प्रो सुविधाएँ लाता है, और पाँच बेस्ट फिनिश में उपलब्ध है। 11 इंच के आईपैड प्रो की कीमत 71,900 रुपये और 12.9 इंच के आईपैड प्रो की कीमत 99,900 रुपये है। पतला, हल्का और पोर्टेबल मैकबुक एयर 92,900 रुपये से शुरू होता है और मैकबुक प्रो 122,900 रुपये से शुरू होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement