385 posts will be recruited in Rajasthan cooperative consumer stores and KVSS,-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 3:43 am
Location
Advertisement

राजस्थान के सहकारी उपभोक्ता भण्डारों और केवीएसएस में 385 पदों पर होगी भर्ती, यहां देखें

khaskhabar.com : शनिवार, 20 मार्च 2021 2:48 PM (IST)
राजस्थान के सहकारी उपभोक्ता भण्डारों और केवीएसएस में 385 पदों पर होगी भर्ती, यहां देखें
जयपुर । प्रदेश के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने शनिवार को बताया कि राजस्थान सहकार भर्ती बोर्ड के माध्यम से सहकारी उपभोक्ता हॉलसेल भण्डारों एवं क्रय विक्रय सहकारी समितियों में 385 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किये गए हैं। पात्र अभ्यर्थी 20 अप्रेल, 2021 तक आवेदन कर सकते है।
आंजना ने बताया कि सहकारी उपभोक्ता हॉलसेल भण्डारों एवं क्रय-विक्रय सहकारी समितियों में बी-वर्ग में क्लर्क/ जूनियर असिस्टेंट/ सेल्समेन/ गोडाउन कीपर/ स्टोर कीपर/ टाईपिस्ट/ कैशियर के 385 पदों पर राजस्थान सहकारी भर्ती बोर्ड, जयपुर के माध्यम से की जायेगी।
प्रमुख शासन सचिव कुंजीलाल मीणा ने बताया कि सहकार भर्ती बोर्ड भर्ती प्रक्रिया में पारदर्शिता एवं प्रामाणिकता को सुनिश्चित करेगा। इच्छुक अभ्यर्थी विस्तृत जानकारी एवं आवेदन के लिए बोर्ड की वेबसाइट https://rajcrb.rajasthan.gov.in पर विजिट करें। सहकार भर्ती बोर्ड को उक्त पदों की संख्या में वृद्धि अथवा कटौती करने का अधिकार होगा।
मीणा ने बताया कि आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन ही सम्पन्न की जा सकेगी। आवेदन हेतु 20 मार्च से 20 अप्रेल, 2021 तक बोर्ड की वेबसाइट पर लिंक उपलब्ध रहेगी। वेबसाइट पर देय निर्धारित तिथि एवं समयावधि में इच्छुक अभ्यर्थी को आवेदन करना होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement