2020 Post of technology experts and engineers, recruitment in OyO-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 14, 2019 10:16 pm
Location
Advertisement

2020 प्रौद्योगिकी विशेषज्ञों व इंजीनियरों की भर्ती करेगी ओयो

khaskhabar.com : शनिवार, 22 सितम्बर 2018 1:32 PM (IST)
2020 प्रौद्योगिकी विशेषज्ञों व इंजीनियरों की भर्ती करेगी ओयो
नई दिल्ली। होटल श्रृंखला ओयो साल 2020 तक 2020 प्रौद्योगिकी विशेषज्ञों एवं इंजीनियरों की भर्ती करेगी। यह ऐलान ओयो के पहले प्रौद्योगिकी सम्मेलन 'ओयो चेक-इन 2018' के लॉन्च के मौके पर शुक्रवार को किया गया। कार्यक्रम के दौरान ओयो ने ऐसे आधुनिक प्रौद्योगिकी नवाचार को पेश किया, जो ओयो के हर उपभोक्ता, होटल साझेदार एवं ओयो प्रेन्योर्स को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करते हैं।

ओयो के संस्थापक एवं सीईओ रितेश अग्रवाल ने कहा, "ओयो में अभी 700 प्रौद्योगिकी विशेषज्ञ और इंजीनियर हैं, जिन्होंने 20 से अधिक इन-हाउस उत्पाद तैयार किए हैं। ये उत्पाद दुनिया भर में 10000 से अधिक होटल साझेदारों की मदद कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "साल 2020 तक हमारी टीम में 2020 नए विशेषज्ञ शामिल हो जाएंगे और हम आधुनिक प्रौद्योगिकी जैसे कृत्रिम बुद्धिमत्ता, मशीन लर्निग, आईओटी में निवेश जारी रखेंगे, ताकि हम मेहमानों को उत्कृष्ट अनुभव मिले। हमने रोजगार के लाखों अवसर पैदा करने के लिए सरकार के साथ भी साझेदारी की है, हम 2025 तक देश की अर्थव्यवस्था को 50 खरब अमेरिकी डॉलर तक पहुंचने में योगदान करना चाहते हैं।"

इस मौके पर ओयो के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी अनिल गोयल ने कहा, "हमें खुशी है कि हमने साल 2020 तक अपनी प्रौद्योगिकी युनिट में ओयोप्रेन्योर्स की संख्या बढ़ाने का लक्ष्य तय किया है। हम भारत एवं दुनिया भर के हॉस्पिटेलिटी क्षेत्र में बदलाव लाना चाहते हैं। प्रौद्योगिकी ही हमारे इस उद्देश्य को पूरा कर यात्रियों, होटल मालिकों को गुणवत्तापूर्ण सेवाएं प्रदान कर सकती है।"

ओयो रियल एस्टेट, हॉस्पिटेलिटी और प्रौद्योगिकी का संयोजन है, जो 20 से अधिक प्रौद्योगिकी उत्पाद पेश करती है। ये उत्पाद कारोबार के विभिन्न क्षेत्रों को सक्षम बनाते हैं। इन्हीं आधुनिक तकनीकों के कारण ओयो हर महीने अपने पोर्टफोलियो में 12000 से अधिक कमरे शामिल करने में सफल हुई है। वर्तमान में ओयो अपने उपभोक्ताओं, कर्मचारियों एवं असेट पार्टनर्स के लिए कई एप-आधारित समाधान पेश करती है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement